पश्चिम बंगाल: विश्वजीत गांगुली समेत 12 फिल्म-टीवी कलाकार भाजपा में शामिल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 19, 2019 09:48 AM2019-07-19T09:48:55+5:302019-07-19T09:48:55+5:30

BJP challenges TMC's celebrity quotient by inducting 12 Bengali actors | पश्चिम बंगाल: विश्वजीत गांगुली समेत 12 फिल्म-टीवी कलाकार भाजपा में शामिल

पश्चिम बंगाल: विश्वजीत गांगुली समेत 12 फिल्म-टीवी कलाकार भाजपा में शामिल

Highlightsदिलीप घोष ने 12 कलाकारों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि राज्य के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रेरित हैं. भाजपा में शामिल होने वाले कलाकारों में पर्णो मोइत्रा, ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रूपांजना मित्रा और विश्वजीत गांगुली शामिल हैं.

पश्चिम बंगाल के 12 फिल्म और टीवी कलाकार शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए. इस दौरान भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय मौजूद रहे. इस मौके पर घोष ने राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर भाजपा में शामिल होनेवालों को प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी में शामिल होना लोगों के लिये जोखिम बन गया है.

यही कारण है कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल की हस्तियों को पार्टी में शामिल करने के लिए राज्य से बाहर कार्यक्रम आयोजित किया है. घोष ने 12 कलाकारों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि राज्य के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रेरित हैं. भाजपा में शामिल होने वाले कलाकारों में पर्णो मोइत्रा, ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रूपांजना मित्रा और विश्वजीत गांगुली शामिल हैं.

Web Title: BJP challenges TMC's celebrity quotient by inducting 12 Bengali actors

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे