बायलॉजिकल ई नवंबर के अंत तक कोविड रोधी टीके ‘कोर्बेवैक्स’ का अंतिम आंकड़ा सौंप सकती है

By भाषा | Published: October 14, 2021 09:38 PM2021-10-14T21:38:02+5:302021-10-14T21:38:02+5:30

Biologicals may submit final data of anti-Covid vaccine 'Corbevax' by end of November | बायलॉजिकल ई नवंबर के अंत तक कोविड रोधी टीके ‘कोर्बेवैक्स’ का अंतिम आंकड़ा सौंप सकती है

बायलॉजिकल ई नवंबर के अंत तक कोविड रोधी टीके ‘कोर्बेवैक्स’ का अंतिम आंकड़ा सौंप सकती है

Next

नयी दिल्ली, 14 अक्टूबर हैदराबाद स्थित औषधि कंपनी बायलॉजिकल ई द्वारा नवंबर के अंत तक अपने कोविड रोधी टीके ‘कोर्बेवैक्स’ से संबंधित अंतिम आंकड़ा सौंपे जाने की संभावना है।

आधिकारिक सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि 2-18 आयु समूह के बच्चों के लिए भारत के औषधि महानियंत्रक द्वारा भारत बायोटेक के कोविड रोधी टीके ‘कोवैक्सीन’ के आपात इस्तेमाल की मंजूरी दिए जाने का विषय विशेषज्ञों के मत और मूल्यांकन की प्रक्रिया में है।

कोविड-19 संबंधी विषय विशेषज्ञ समिति ने दो से 18 साल तक की उम्र के बच्चों के लिए कोवैक्सीन को आपात इस्तेमाल के लिए मंजूरी दिए जाने की मंगलवार को सिफारिश की थी।

सूत्रों ने कहा कि विदेश से कच्ची सामग्री मिलने में विलंब की वजह से बायलॉजिकल ई के टीके में विलंब हुआ, लेकिन कंपनी द्वारा नवंबर के अंत तक इससे संबंधित आंकड़े सौंपे जाने की संभावना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Biologicals may submit final data of anti-Covid vaccine 'Corbevax' by end of November

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे