बिहार: भाजपा प्रदेश प्रमुख सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को याद दिलाई लालू द्वारा उनको पिटवाने की घटना

By एस पी सिन्हा | Published: October 11, 2023 03:52 PM2023-10-11T15:52:19+5:302023-10-11T15:55:50+5:30

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू-नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि आज नीतीश भले सजायाफ्ता लालू के साथ हाथ में हाथ डालकर घूम रहे हैं लेकिन शायद वो वह दिन भूल गए जब लालू ने अपने से गुंडों से उन्हें कुटवाया था।

Bihar: BJP state chief Samrat Chaudhary reminded Nitish Kumar of the incident of Lalu Yadav beating him up | बिहार: भाजपा प्रदेश प्रमुख सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को याद दिलाई लालू द्वारा उनको पिटवाने की घटना

फाइल फोटो

Highlightsबिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया लालू-नीतीश पर एक साथ हमलाआज भले नीतीश-लालू साथ घूम रहे हैं लेकिन नीतीश वो दिन भूल गए जब लालू ने उन्हें कुटवाया थाअब जनता ने तय कर लिया है कि नीतीश-लालू के शासन को उखाड़ फेंकना है

पटना: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर लालू-नीतीश पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार सजायाफ्ता लालू के साथ हाथ में हाथ डालकर घूम रहे हैं और उनका गुणगान कर रहे हैं। लेकिन शायद वह दिन भूल गए जब लालू ने अपने से गुंडों से गोरौल में कुटवाया था।

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 18 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं। लेकिन अब जनता ने तय कर लिया है कि उन्हें उखाड़ कर फेंक देना है।

उन्होंने कहा कि राहुल से मिल जाइए या लालू से। जनता भाजपा के नेतृत्व में आपको उखाड़ फेंकने का संकल्प ले चुकी है। सम्राट ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि नीतीश कुमार हाफ पैंट पहनते होंगे। मेरे पिताजी से 20 साल छोटे होंगे। जब मेरे पिताजी देश के लिए सेना का काम करते थे। उनकी हैसियत है, मेरे पिताजी के बारे में कुछ भी बोलने की।

सम्राट चौधरी ने कहा है कि मेरे पिताजी ने तीनों युद्ध लड़ा है और तीनों युद्ध लड़कर देश की राजनीति में आने का काम किया। इस दौरान लव कुश का समीकरण बनाया। सारा देश जानता है कि लवकुश समाज ने नीतीश कुमार को प्रतिष्ठा देकर बिहार का मुख्यमंत्री बनाया।

लेकिन ये किसी के नहीं हुए। नीतीश कुमार हुए भी तो केवल लालू प्रसाद के बेटे के हुए और लालू के बेटे को उत्तराधिकारी माना। नीतीश कुमार क्या सम्मान देंगे? नीतीश कुमार की हैसियत है क्या? नीतीश कुमार क्या देंगे?

नीतीश और लालू प्रसाद बिहार में जातीय उन्माद फैलाकर बैकवर्ड और फॉरवर्ड जाति के लोगों के बीच लड़ाई करवाना चाहते थे। सम्राट ने कहा कि लालू यादव राजनीति के कैंसर हैं। उनको भाजपा उखाड़कर फेंक देगी। नीतीश कुमार को लग रहा है कि बैकवर्ड और फॉरवर्ड की लड़ाई हो सकेगी।

लेकिन नीतीश कुमार अच्छी तरह से जान लें, उनकी जो मंशा है, वह कभी पूरा नहीं होने वाला है। बिहार की जनता सब कुछ देख रही है और समय आने पर जवाब जरूर देगी।

Web Title: Bihar: BJP state chief Samrat Chaudhary reminded Nitish Kumar of the incident of Lalu Yadav beating him up

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे