Bihar Elections 2020: मधुबनी में सीएम नीतीश पर फेंका प्याज, मुख्यमंत्री ने कहा- और फेंको कोई फर्क नहीं पड़ता, देखें वीडियो 

By एस पी सिन्हा | Published: November 3, 2020 03:48 PM2020-11-03T15:48:21+5:302020-11-03T16:30:14+5:30

मधुबनी के हरलाखी पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे तभी रैली की भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर चला दिया, जिसे देखने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकते रहो, इसका कुछ असर नहीं पड़ता है.

Bihar assembly elections 2020 madhubani cm nitish kumar rally protest stone rjd jdu bjp | Bihar Elections 2020: मधुबनी में सीएम नीतीश पर फेंका प्याज, मुख्यमंत्री ने कहा- और फेंको कोई फर्क नहीं पड़ता, देखें वीडियो 

नीतीश कुमार का भाषण आगे बढ़ा ही रहे थे कि उसी बीच में उनके ऊपर में लगातार चीज फेंका जाने लगा. (file photo)

Highlightsतुरंत सुरक्षाकर्मी आए और मुख्यमंत्री को कवर किए लेकिन नीतीश कुमार ने कहा कि छोड़ दिजिए. मधुबनी में तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश की जनसभा में पत्थरबाजी की गई.नीतीश कुमार ने कहा कि जितना फेंकना है फेंकते रहो, इससे कोई असर नही पड़ने वाला. इस दौरान वह बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे पर बोल रहे थे.

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के जारी मतदान के बीच तीसरे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार हेतु मधुबनी के हरलाखी पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे तभी रैली की भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर चला दिया, जिसे देखने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकते रहो, इसका कुछ असर नहीं पड़ता है.

इस दौरान तुरंत सुरक्षाकर्मी आए और मुख्यमंत्री को कवर किए लेकिन नीतीश कुमार ने कहा कि छोड़ दिजिए. इनलोगों पर ध्यान मत दीजिए. फेंकने वाले से मुख्यमंत्री ने कहा कि और फेंको. प्राप्त जानकारी के अनुसार मधुबनी में तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश की जनसभा में पत्थरबाजी की गई.

उसी दौरान उनके ऊपर कुछ और चीजें फेंकी जाने लगी, जिसके बाद नीतीश कुमार को सुरक्षा कर्मियों ने आगे से घेर लिया. लेकिन नीतीश कुमार ने कहा कि जितना फेंकना है फेंकते रहो, इससे कोई असर नही पड़ने वाला. इस दौरान वह बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे पर बोल रहे थे.

बिहार में सरकार उनकी आएगी तो रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे

उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार उनकी आएगी तो रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे. इन तमाम चीजों के बीच में नीतीश कुमार का भाषण आगे बढ़ा ही रहे थे कि उसी बीच में उनके ऊपर में लगातार चीज फेंका जाने लगा. जिसके बा बाद नीतीश कुमार ने कहां की इससे कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

नीतीश कुमार ने कहा कि जान लोग कितना रोजगार का अवसर पैदा होगा. आज कह रहा है कि सरकारी नौकरी देंगे. जब 15 साल मौका मिला तो कितना नौकरी दिया. सिर्फ 95 हजार दिया. जो बोलता है उसको क-ख-ग के बारे में पता ही नहीं है. सिर्फ बडे-बडे दावे करने से काम नहीं चलता है.

कुछ लोग समाज को बांटना चाहते हैं

उन्होंने कहा कि कुछ लोग समाज को बांटना चाहते हैं. कुछ लोग लड़ाई कराना चाहते हैं. अगर आपस में विवाद किजिएगा तो बिहार 2005 से पहले वाला बिहार बन जाएगा. शाम को बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा. जंगलराज में बडी संख्या में डॉक्टर और कारोबारी को बिहार छोड़कर भागना पड़ा था. कुछ लोग समाज को गुमराह कर रहे हैं. ऐसे लोगों से बचकर रहिए. ये लोग बर्बाद कर देंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में बिजली की क्या स्थिति थी वह सबको पता है. गांव की छोड़िए शहरों में बिजली नहीं रहती थी. लेकिन हमने कहा था कि हर घर तक बिजली पहुंचाएंगे. उसको समय से पहले पहुंचा दिया. हर घर नल का जल पहुंचाया गया. कुछ जगहों पर बाकी रह गया वहां भी काम जारी है.

अगली बार मौका मिलेगा तो हर खेत तक वह पानी पहुंचाएंगे. जो भी काम होगा इसकी देखरेख होगी. यहां बता दें कि दूसरे चरण के तहत आज 94 सीटों पर मतदान हो रहे हैं. दूसरे चरण में होने वाले मतदान में आज मुख्यमंत्री पद के दो दावेदार राजद नेता सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्लूरल्स प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी समेत तेज प्रताप यादव जैसे कई दिग्गजों अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. आज के मतदान के साथ ही 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा के लिए 165 सीटों पर चुनाव लडने वाले प्रतिनिधियों की किस्मत भी ईवीएम में कैद हो जाएगी. दूसरे चरण में 2,86,11,164 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे.

Web Title: Bihar assembly elections 2020 madhubani cm nitish kumar rally protest stone rjd jdu bjp

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे