बीएचयू: दो हॉस्टलोंं के छात्रों के बीच मारपीट, पथराव, फेंके गए पेट्रोल बम, दो घायल

By भाषा | Published: May 9, 2018 01:44 PM2018-05-09T13:44:26+5:302018-05-09T13:44:26+5:30

विश्वविद्यालय में दो दिन पहले ही एक छात्र पर चाकू और सरिया से हमला हुआ था। उसे लेकर ही छात्रों के बीच पथराव हुआ

Banaras hindu university lashes erupted among students | बीएचयू: दो हॉस्टलोंं के छात्रों के बीच मारपीट, पथराव, फेंके गए पेट्रोल बम, दो घायल

बीएचयू: दो हॉस्टलोंं के छात्रों के बीच मारपीट, पथराव, फेंके गए पेट्रोल बम, दो घायल

वाराणसी, 9 मई: काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के बिड़ला और एलबीएस छात्रावास के विद्यार्थियों के बीच मंगलवार देर रात झड़प हुई। दोनों पक्षों ने पथराव किया और छात्रावासों पर पेट्रोल बम भी फेंके।

पुलिस ने बताया कि इस झड़प में घायल दो छात्रों को ट्रॉमा सेन्टर ले जाया गया है। प्रोक्टोरियल बोर्ड की सूचना पर पहुंची लंका थाना पुलिस ने छात्रों को चेतावनी दी, लेकिन उन्होंने पथराव नहीं रोका। काफी मुश्किलों के बाद बिना बल प्रयोग के पुलिस ने स्थिति नियंत्रण पर पाया गया।

यह भी पढ़ें- बेटे को गिरवी रखने के बाद भी कर्ज नहीं चुका पाया किसान, तंग आकर उठाया ये कदम

विश्वविद्यालय में दो दिन पहले ही एक छात्र पर चाकू और सरिया से हमला हुआ था। उसे लेकर ही छात्रों के बीच पथराव हुआ था। इस घटना के बाद परिसर में पुलिस बल तैनात किया गया था। मंगलवार को स्थिति देखकर जैसे ही सुरक्षा बल वहां से हटाया गया तो छात्रों ने फिर से पथराव शुरू कर दिया।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Banaras hindu university lashes erupted among students

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे