सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए बाबा रामदेव ने किया यज्ञ, कहा- परिजनों का दर्द सुन रूह कांप उठा, देखें वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: August 15, 2020 01:39 PM2020-08-15T13:39:08+5:302020-08-15T13:39:08+5:30

योग गुरू बाबा रामदेव ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए यज्ञ का आयोजन किया।

Baba Ramdev performed a yajna for the peace of the soul of Sushant Singh Rajput, said - Hearing the pain of the family, the soul trembled, watch the video | सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए बाबा रामदेव ने किया यज्ञ, कहा- परिजनों का दर्द सुन रूह कांप उठा, देखें वीडियो

बाबा रामदेव (फाइल फोटो)

Highlightsबाबा रामदेव ने कहा कि जिंदगी तो छीन ली कातिलों ने लेकिन कमसे कम सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को तो शांति मिल जाए।सुशांत सिंह राजपूत के खाते से पैसे के हेरफेर के मामले में ईडी जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने पिछले दिनों एक भावुक अपील लिखकर साझा की है, जिसमें परिवार अपने बेटे के लिए न्याय की मांग कर रहा है।

नई दिल्ली:  सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए योग बाबा गुरू रामदेव ने यज्ञ किया है। उन्होंने यज्ञ करते हुए एक वीडियो ट्वीट कर कहा है कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से बात की है। उनके परिजनों का दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी। 

बाबा रामदेव ने कहा कि जिंदगी तो छीन ली कातिलों ने लेकिन कमसे कम सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को तो शांति मिल जाए। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि उनकी आत्मा की शांति के लिए आज मैंने इस यज्ञ का आयोजन किया है। योग गुरू ने कहा कि उस परिवार को न्याय मिल जाए तो दर-दर की ठोकरें खा रहा है। 

रिया चक्रवर्ती के अकांउट में नहीं ट्रांसफर हुए सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ रुपये, ED ने जांच में किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सुशांत के पिता ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा था कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया था। 

रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें दफ्तर में पेश होने का समन भेजा था। रिया अब तक दो बार ईडी दफ्तर अपना बयान दर्ज कराने आ चुकी हैं। पिछले दिनों रिया से ईडी ने 18 घंटे पूछताछ की, जिसमें ऐक्ट्रेस के अकाउंट में कोई बड़ा ट्रांसफर नहीं दिखा। रिया और उनके घरवालों के अकाउंट में सुशांत के खाते से कोई बड़ी रकम ट्रांसफर नहीं हुई थी।

एक्ट्रेस जिया की मां ने की CBI जांच की मांग, कहा- मेरी बेटी की तरह सुशांत का भी हुआ है मर्डर

सुशांत की मौत के मामले में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। उनका कहना है कि जिस तरह उनकी बेटी की मौत को सुसाइड का रूप दिया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी हुआ है। उन्होंने बेटी की आत्महत्या को मर्डर बताया है, जिसके लिए उसे उकसाया गया था। 

राबिया ने कहा कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा। इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए। जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने फ्लैट में पंखे से लटककर जान दी थी। इस मामले में उनके ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का नाम सामने आया था।

Web Title: Baba Ramdev performed a yajna for the peace of the soul of Sushant Singh Rajput, said - Hearing the pain of the family, the soul trembled, watch the video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे