'कितना ही काला जादू कर लें, जनता का विश्वास दोबारा नहीं जीत पाएंगे', पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज

By शिवेंद्र राय | Published: August 10, 2022 07:11 PM2022-08-10T19:11:23+5:302022-08-10T19:12:52+5:30

हरियाणा के पानीपत में एथेनॉल प्लांट का वर्चुअली उद्घाटन कने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को घेरा। प्रधानमंत्री ने जहां काले कपड़े पहन कर विरोध करने के लिए कांग्रेस पर तंज कसा वहीं मुफ्त में सुविधाएं देने के चुनावी वादों के लिए आप पर भी जमकर निशाना साधा।

Attempts were made to spread black magic on August 5 said Prime Minister Narendra Modi | 'कितना ही काला जादू कर लें, जनता का विश्वास दोबारा नहीं जीत पाएंगे', पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

Next
Highlights5 अगस्त को काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया- मोदीरेवड़ी कल्चर देश को आत्मनिर्भर बनने से रोकता है- मोदीस्वार्थ भरी नीतियों से देश के ईमानदार टैक्सपेयर पर बोझ बढ़ता है- मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हरियाणा के पानीपत में एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री ने 35 एकड़ में बने सेकेंड जेनरेशन (2जी) के एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन वर्चुअल माध्यम से किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। बीते 5 अगस्त को कांग्रेस द्वारा काले कपड़ों में किए गए प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "हमने 5 अगस्त को देखा कि कैसे काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया। ये सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर उनकी निराशा-हताशा का काल खत्म हो जाएगा, लेकिन उन्हें पता नहीं कि वो कितनी ही झाड़-फूंक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा।"

प्रधानमंत्री की टिप्पड़ी पर कांग्रेस नेता जयराम नरेश ने तुरंत पलटवार किया। जयराम नरेश ने प्रधानमंत्री की काले कपड़ों में एक फोटो के साथ ट्वीट किया , "ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं। देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं पर बात करें लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलते रहते हैं।"

मोदी ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा

पानीपत में एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन प्रधानमंत्री ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा,  "रेवड़ी कल्चर देश को आत्मनिर्भर बनने से रोकता है। देश के विकास के लिए यह जरूरी है कि सरकार के पास पैसा हो, तभी वह निवेश कर सकेगी। जिन लोगों की राजनीति आत्मकेंद्रित है, वे आकर किसी दिन पेट्रोल और डीजल भी मुफ्त बांटने का ऐलान कर सकते हैं। ऐसे कदम देश के बच्चों का भविष्य छीन लेंगे।"

प्रधानमंत्री ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफ था। गुजरात चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी के बिजली मुफ्त देने के वादे पर प्रधानमंत्री कटाक्ष कर रहे थे। मोदी ने कहा कि ऐसी स्वार्थ भरी नीतियों से देश के ईमानदार टैक्सपेयर का बोझ भी बढ़ता ही जाएगा। वे किसानों से झूठे वादे करेंगे, लेकिन उनकी आय बढ़ाने के लिए कभी एथेनॉल के प्लांट नहीं लगाएंगे। वे बढ़ते प्रदूषण पर हवाई बातें करते रहेंगे, लेकिन समाधान से दूर भागेंगे। यह नीति नहीं बल्कि अनीति है।

Web Title: Attempts were made to spread black magic on August 5 said Prime Minister Narendra Modi

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे