असम उपचुनाव : मतों की गिनती के लिए सभी तैयारियां पूरी

By भाषा | Published: November 1, 2021 09:37 PM2021-11-01T21:37:21+5:302021-11-01T21:37:21+5:30

Assam bypolls: All preparations completed for counting of votes | असम उपचुनाव : मतों की गिनती के लिए सभी तैयारियां पूरी

असम उपचुनाव : मतों की गिनती के लिए सभी तैयारियां पूरी

गुवाहाटी, एक नवंबर असम के मुख्य निर्वाचन अधिकारी नितिन खाड़े ने सोमवार को पांच विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनाव के लिए मतगणना की तैयारियों की समीक्षा की।

शनिवार को हुए उपचुनाव में करीब आठ लाख पात्र मतदाताओं में से 73.77 फीसदी ने मतदान किया था। मतों की गिनती मंगलवार सुबह आठ बजे शुरू होगी।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, खाड़े ने गोसाईगांव, भबानीपुर, तामुलपुर, मरियानी और थोवरा विधानसभा क्षेत्रों के जिला चुनाव अधिकारियों (डीईओ) के साथ तैयारियों की समीक्षा की और उन्हें निर्वाचन आयोग द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करने को कहा।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि मतगणना प्रक्रिया को सुचारू बनाने के लिए सभी आवश्यक उपाय किए गए हैं। खाड़े ने डीईओ से यह सुनिश्चित करने की अपील की है कि मतगणना के दौरान कोविड संबंधी दिशानिर्देशों का पालन किया जाए। डीईओ कोविड संबंधी दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के लिए नोडल अधिकारी होंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Assam bypolls: All preparations completed for counting of votes

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे