आंध्र प्रदेश: बैठक के दौरान पार्षद ने खुद को चप्पल से पीटा, कहा-मतदाताओं से किए गए वादे पूरा नहीं करने पर हूं निराश

By आजाद खान | Published: August 1, 2023 09:02 AM2023-08-01T09:02:51+5:302023-08-01T09:08:22+5:30

मामले में बोलते हुए पार्षद रामाराजु ने कहा कि ''मुझे पार्षद चुने हुए 31 महीने हो गए हैं, लेकिन मैं अपने वार्ड में जल निकासी, बिजली, स्वच्छता, सड़क और अन्य समस्याओं जैसे नागरिक मुद्दों को हल करने में असमर्थ हूं।''

ap Anakapalli district councilor Mulaparthi Ramaraju beat himself with slippers During meeting video | आंध्र प्रदेश: बैठक के दौरान पार्षद ने खुद को चप्पल से पीटा, कहा-मतदाताओं से किए गए वादे पूरा नहीं करने पर हूं निराश

फोटो सोर्स: Twitter @JaiTDP

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पार्षद को खुद को चप्पल से पीटता हुआ देखा जा सकता है। पार्षद ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह वोटरों से किए गए वादों को अब तक पूरा नहीं पाया है।

अमरावती:  आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पार्षद द्वारा अपने मतदाताओं से किए वादों को पूरा नहीं करने पर पछताने और खुद को सजा देते हुए देखा गया है। 

ऐसे में परिषद की बैठक के दौरान पार्षद वादे नहीं पूरा करने पर खुद को सजा देते हुए अपने आप चप्पल से मारते हुए देखा गया है। बता दें कि स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान पार्षद को टीडीपी का समर्थन प्राप्त था और यह वीडियो टीडीपी द्वारा ही शेयर किया गया है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि बैठक के दौरान एक पार्षद वोटरों से किए गए वादों के बारे में बोल रहा है। बैठक में उसे बोलते हुए भावुक भी होते हुए देखा गया है। ऐसे में उसके टेबल पर एक चप्पल भी दिख रही है जिसे वह बाद में उठा लेता है और खुद को पिटने लगता है। 

पार्षद के इस हरकत को देख वहां मौजूद अन्य लोग उसे रोकने लगते है और उसे शांत करने की कोशिश करते है। खुद की पिटाई करने के बाद पार्षद को बैठते और फिर बाद में अपने मुंह को पोछते हुए देखा गया है। बैठक के खत्म होने के बाद उसने बयान भी दिया और घटना को लेकर चर्चा भी की है। 

क्या है पूरा मामला

वीडियो में दिखने वाला सख्स आंध्र प्रदेश के नरसीपट्टनम नगर पालिका (वार्ड 20) का पार्षद और उसका नाम मुलापर्थी रामाराजू है। ऐसे में रामाराजू ने खुद को थप्पड़ मारने का कारण बताते हुए कहा है कि ''मुझे पार्षद चुने हुए 31 महीने हो गए हैं, लेकिन मैं अपने वार्ड में जल निकासी, बिजली, स्वच्छता, सड़क और अन्य समस्याओं जैसे नागरिक मुद्दों को हल करने में असमर्थ हूं।''

रामाराजु ने लगाया यह आरोप

बता दें कि ऑटोरिक्शा चलाकर अपने घर चलाने वाले 40 वर्षीय पार्षद ने यह कहा कि उन्होंने सभी विकल्प आजमाए लेकिन मतदाताओं से किए गए वादे पूरे नहीं कर सके। रामाराजु ने आरोप लगाया कि स्थानीय नगर निगम अधिकारियों ने वार्ड 20 की पूरी तरह अनदेखी की जिसकार वह अपने किसी भी मतदाता को पानी का कनेक्शन तक नहीं दिला सका।

रामाराजू ने यह भी कहा कि वादों को पूरा न कर पाने के कारण परिषद की बैठक में मर जाना बेहतर था क्योंकि उनके मतदाता उनसे अधूरे नागरिक कार्यों को निष्पादित करने की मांग कर रहे थे।

Web Title: ap Anakapalli district councilor Mulaparthi Ramaraju beat himself with slippers During meeting video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे