आंध्र प्रदेश: कृष्णा नदी में डूबे इंजीनियरिंग के चारों छात्रों के शव बरामद

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 24, 2018 01:10 PM2018-06-24T13:10:11+5:302018-06-24T13:10:11+5:30

कृष्णा जिले में कन्चिकचेर्ला के एक निजी कॉलेज के द्वितीय वर्ष के चार छात्र गोदावरी और कृष्णा नदी के संगम में शनिवार शाम को बह गए थे। ये चारों छात्र घूमने निकले थे।

Andhra Pradesh: Bodies of 4 engineering students recovered from Krishna river amravati | आंध्र प्रदेश: कृष्णा नदी में डूबे इंजीनियरिंग के चारों छात्रों के शव बरामद

आंध्र प्रदेश: कृष्णा नदी में डूबे इंजीनियरिंग के चारों छात्रों के शव बरामद

अमरावती, 24 जून। आंध्र प्रदेश के अमरावती में कृष्णा नदी में डूबे इंजीनियरिंग के चार छात्रों के शव आज बरामद किए गए। छात्रों की तलाश के लिए नौसेना , एनडीआरएफ और एसडीआरएफ ने अभियान चलाया था। आंध्र प्रदेश राज्य आपात अभियान केंद्र ने यह जानकारी दी।

कृष्णा जिले में कन्चिकचेर्ला के एक निजी कॉलेज के द्वितीय वर्ष के चार छात्र गोदावरी और कृष्णा नदी के संगम में शनिवार शाम को बह गए थे। ये चारों छात्र घूमने निकले थे। राष्ट्रीय आपदा त्वरित बल और राज्य आपदा त्वरित बल के अलावा दमकल विभाग और गोताखोरों ने घटना के तुरंत बाद तलाश अभियान चलाया।



आपात अभियान केंद्र से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार , पूर्वी नौसैनिक कमान के नौसेना के गोताखोर भी आज सुबह तलाश अभियान में शामिल हो हुए। संयुक्त प्रयास से शव बरामद कर लिए गए। मृतकों की पहचान कृष्ण चैतन्य रेड्डी , श्रीनाद एन , राज कुमार पिल्ला और प्रवीन के . के रूप में हुई है।

इनमें से एक छात्र नदी में फिसल गया जिसके बाद बाकी के तीन छात्रों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन नदी की तेज धारा में वे भी बह गए। कृष्णा की जिलाधीश (प्रभारी) विजया कृष्णन ने कल बताया कि छात्र पानी के बहाव की तेजी का अंदाजा नहीं लगा सकें।

उन्होंने बताया कि सब कुछ दो मिनट में हुआ। जब तक क्षेत्र में गश्ती दल पहुंचता तब तक सब कुछ हो चुका था। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने घटना पर दुख जताया है। प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष एन रघुवीर रेड्डी ने भी घटना पर दुख जताया और सरकार से ऐसे हादसों को फिर से होने से रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा।

Web Title: Andhra Pradesh: Bodies of 4 engineering students recovered from Krishna river amravati

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे