बरेली में बीजेपी विधायक बहोरन लाल के खिलाफ FIR दर्ज, आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला

By रुस्तम राणा | Published: January 10, 2022 05:36 PM2022-01-10T17:36:51+5:302022-01-10T17:42:08+5:30

भोजीपुरा से विधायक बहोरन लाल पर एक आश्रम में कंबल बांटने का आरोप है। विधायक के खिलाफ के जांच के बाद खंड विकास अधिकारी ने एफआईआर दर्ज कराई है।

an Fir registered against bjp mla bahoran lal over violation of covid protocol in bareilly | बरेली में बीजेपी विधायक बहोरन लाल के खिलाफ FIR दर्ज, आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला

बरेली में बीजेपी विधायक बहोरन लाल के खिलाफ FIR दर्ज, आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला

Highlightsविधायक के खिलाफ जांच के बाद दर्ज की गई FIRसपा के पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम ने की थी शिकायत

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीजेपी विधायक बहोरन लाल समेत सात लोगों के खिलाफ आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। भोजीपुरा से विधायक बहोरन लाल पर एक आश्रम में कंबल बांटने का आरोप है। विधायक के खिलाफ के जांच के बाद खंड विकास अधिकारी ने एफआईआर दर्ज कराई है।

बता दें कि स्वामी दिव्या नंद आश्रम में विधायक बहोरन कंबल वितरण कर रहे थे, इस दौरान वहां भीड़ एकत्रित हुई थी। जिसका वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में सपा के पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम ने डीएम मानवेंद्र सिंह व एसडीएम धर्मेंद्र कुमार से शिकायत की थी।

सपा के पूर्व मंत्री की शिकायत के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने कंबल वितरण के वायरल वीडियो की जांच कराई। जिसमें कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन होने की पुष्टि हुई। इसके बाद खंड विकास अधिकारी ने भोजीपुरा विधायक समेत अन्य नेताओं और आश्रम के लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। विधायक के इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार समेत भाजपा के कई पदाधिकारी भी शामिल हुए थे।

बता दें कि इस समय यूपी समेत पांच चुनावी राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही आचार संहिता लागू है। इसके अलावा चुनाव आयोग ने कोविड-19 को लेकर भी सख्ती दिखाई है। पार्टियों को चुनाव 15 जनवरी तक वर्चुअल कैंपेनिंग के लिए कहा गया है। रैलियों में प्रतिबंध लगाया गया हैं और डोर टू डोर कैंपेन में अधिकतम 5 लोगों को अनुमति दी गई है। 

Web Title: an Fir registered against bjp mla bahoran lal over violation of covid protocol in bareilly

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे