लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, 30 मिनट तक हुई बातचीत

By स्वाति सिंह | Published: July 22, 2020 06:46 PM2020-07-22T18:46:18+5:302020-07-22T19:58:15+5:30

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर बातचीत हुई है। बता दें कि अगले महीने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए नींव रखी जानी है।

Amit Shah met senior Bharatiya Janata Party (BJP) leader Lal Krishna Advani at the latter's residence today | लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, 30 मिनट तक हुई बातचीत

अमित शाह ने आडवाणी से 30 मिनट तक बातचीत की।

Highlightsअमित शाह ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से बुधवार को उनके निवास पर मुलाकात की।पार्टी नेता भूपेंद्र यादव भी मौजूद थे।

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से बुधवार को उनके निवास पर मुलाकात की। इस दौरान पार्टी नेता भूपेंद्र यादव भी मौजूद थे। अमित शाह ने आडवाणी से 30 मिनट तक बातचीत की।

 बताया जा रहा है कि दोनों के बीच राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर बातचीत हुई है। बता दें कि अगले महीने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए नींव रखी जानी है। लाल कृष्ण आडवाणी इसमें शामिल होंगे, ऐसा बताया जा रहा है। राम मंदिर आन्दोलन में बड़ी भूमिका निभाई थी।

इन दिनों में बाबरी मस्जिद को गिराए जाने के मामले की भी सुनवाई चल रही है। इसका फैसला भी आना है। इस मामले में आडवाणी भी आरोपी हैं। जल्दी ही इस मामले में फैसला भी सकता है। बीजेपी नेता मनोहर लाल जोशी, उमा भारती सहित कई लोग इस मामले में दोषी हैं।

 

Web Title: Amit Shah met senior Bharatiya Janata Party (BJP) leader Lal Krishna Advani at the latter's residence today

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे