गृह मंत्री अमित शाह ने पांच राज्यों के राज्यपाल से की मुलाकात

By भाषा | Published: June 10, 2019 05:05 PM2019-06-10T17:05:07+5:302019-06-10T17:05:07+5:30

Amit shah met 5 governors today including west bengal governor | गृह मंत्री अमित शाह ने पांच राज्यों के राज्यपाल से की मुलाकात

गृह मंत्री अमित शाह ने पांच राज्यों के राज्यपाल से की मुलाकात

Highlightsअधिकारी ने बताया कि इन राज्यपालों ने अपने राज्यों के मुद्दों के बारे में शाह के साथ चर्चा की। अधिकारियों ने बताया कि यह बैठक शाह के दस दिन पहले गृह मंत्रालय का पदभार संभालने के बाद शिष्टाचार के नाते की गई।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी सहित पांच राज्यों के राज्यपालों ने सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह से भेंट करके अपने प्रदेशों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर उनसे बातचीत की।

एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। ये राज्यपाल गृहमंत्री से अलग-अलग मिले। अधिकारियों ने बताया कि यह बैठक शाह के दस दिन पहले गृह मंत्रालय का पदभार संभालने के बाद शिष्टाचार के नाते की गई।

त्रिपाठी के अलावा उनसे भेंट करने वालों में तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन, झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मु और अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडिगयर (सेवानिवृत्त) बीडी मिश्रा शामिल थे।

अधिकारी ने बताया कि इन राज्यपालों ने अपने राज्यों के मुद्दों के बारे में शाह के साथ चर्चा की। 

Web Title: Amit shah met 5 governors today including west bengal governor

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे