UP Ki Taja Khabar: लॉकडाउन के बीच मुरादाबाद में आम की खेती पर असर, किसान परेशान, हर चीज की लागत बहुत ज्यादा

By मनाली रस्तोगी | Published: April 23, 2020 04:13 PM2020-04-23T16:13:15+5:302020-04-23T16:13:15+5:30

लॉकडाउन के बीच मुरादाबाद में आम की खेती करने वाले किसानों का काफी परेशानी हो रही है। एक किसान ने बताया कि दवाई नहीं मिल रही हैं जिससे आम बहुत गिर रहे हैं और हवा भी बहुत चल रही है।

Amidst the lockdown, the farmers cultivating mangoes in Moradabad are facing a lot of trouble | UP Ki Taja Khabar: लॉकडाउन के बीच मुरादाबाद में आम की खेती पर असर, किसान परेशान, हर चीज की लागत बहुत ज्यादा

लॉकडाउन होने से हर चीज की लागत बहुत ज्यादा आ रही है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsलॉकडाउन के बीच मुरादाबाद में आम की खेती करने वाले किसानों का काफी परेशानी हो रही है।लॉकडाउन होने से हर चीज की लागत बहुत ज्यादा आ रही है।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में लॉकडाउन के बीच आम की खेती करने वाले किसानों का काफी परेशानी हो रही है। इस मामले में एक किसान ने बताया कि दवाई नहीं मिल रही हैं, जिससे आम बहुत गिर रहे हैं और हवा भी बहुत चल रही है। 60 फीसदी आम गिर चुके हैं। लॉकडाउन होने से हर चीज की लागत बहुत ज्यादा आ रही है।

बताते चलें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने काफी तेजी से अपने पैर पसार लिए हैं। इस महामारी ने अब तक कुल 21,393 मरीजों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है, जबकि 681 लोगों की कोविड-19 (COVID-19) के कारण मृत्यु हो गई है। हालांकि, अभी तक 4,258 ठीक हो चुके हैं या फिर उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। 

Web Title: Amidst the lockdown, the farmers cultivating mangoes in Moradabad are facing a lot of trouble

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे