Isha Ambani's wedding: बेटी की शादी के लिए अंबानी उदयपुर में खड़े करेंगे 25 चार्टर्ड प्लेन

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 5, 2018 12:40 PM2018-12-05T12:40:39+5:302018-12-05T12:56:23+5:30

Isha Ambani wedding: शादी के कार्यक्रम प्रसिद्ध जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में आयोजित होंगे. इस दौरान दोनों परिवारों के मेहमानों की आवाजाही को देखते हुए उदयपुर एयरपोर्ट पर अगले हफ्ते के लिए टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 25-30 चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए गए हैं जो कई फेरे लगाएंगे.

Ambani ask 25 chartered Plains to stand in Udaipur for daughter's wedding | Isha Ambani's wedding: बेटी की शादी के लिए अंबानी उदयपुर में खड़े करेंगे 25 चार्टर्ड प्लेन

Isha Ambani's wedding: बेटी की शादी के लिए अंबानी उदयपुर में खड़े करेंगे 25 चार्टर्ड प्लेन

देश के सबसे अमीर बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी अपनी लाड़ली ईशा की शादी बड़े ही शादी अंदाज में कर रहे हैं. इस शादी को अब कुछ ही दिन बचे हैं. शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होनी है, लेकिन इससे पहले शादी की तमाम रस्में उदयपुर में होने वाली हैं.

इसके लिए एक ओर जहां तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, वहीं खबर यह आ रही है कि अंबानी फैमिली ने उदयपुर में रस्मों में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए दो दर्जन से ज्यादा चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए हैं. अंबानी और पीरामल फैमिली 8 और 9 दिसंबर को अपना वीकेंड उदयपुर में धूमधाम से मनाने पहुचेंगे.

शादी के कार्यक्रम प्रसिद्ध जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में आयोजित होंगे. इस दौरान दोनों परिवारों के मेहमानों की आवाजाही को देखते हुए उदयपुर एयरपोर्ट पर अगले हफ्ते के लिए टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 25-30 चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए गए हैं जो कई फेरे लगाएंगे.

उदयपुर एयरपोर्ट एथॉरिटी के अनुसार, एयरपोर्ट पर 26 चार्टर्ड एक साथ खड़े हो सकते हैं. लिहाजा चार्टर्ड प्लेन गेस्ट को उतारकर वापस मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे. अंबानी ने इसके अलावा अपने मेहमानों के लिए 5 स्टार होटल भी बुक किया है. बता दें कि ईशा अंबानी की सगाई उद्योगपति आनंद पीरामल से हो चुकी है.

इस कपल की शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है. एक कार्ड की कीमत 3 लाख रु. बताई जा रही है. दीपवीर के रिसेप्शन में अंबानी का उड़ा मजाक हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रिसेप्शन पार्टी हुई. इसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ बिजनेस इंडस्ट्री के लोग भी बड़ी संख्या में शामिल हुए थे.

मुकेश अंबानी की पूरी फैमिली भी पार्टी में नजर आई. पत्नी नीता के अलावा बेटी ईशा, बेटे आकाश, अनंत और होने वाली बहू श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट भी साथ थी. अंबानी फैमिली ने रिसेप्शन पार्टी में फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए. इसी दौरान पीछे से एक शख्स ने मजाक उड़ाते हुए जोर से चिल्लाकर कहा, ''सर, जियो नहीं चल रहा है.'' फिर सब हंसने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

English summary :
Mukesh Ambani, the country's richest business tycoon, is busy in his beloved daughter Isha Ambani which is to be done in a very grand way in Mumbai and Udaipur. Isha Ambani's Marriage date is on December 12 in Mumbai, but before that all the marriage rituals are going to happen in Udaipur, Rajasthan. As per the latest news, the Ambani family has scheduled over two dozen chartered planes for guests attending the rituals in Udaipur.


Web Title: Ambani ask 25 chartered Plains to stand in Udaipur for daughter's wedding

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे