कोरोना संक्रमण की स्थिति पर विचार-विमर्श के लिए सर्वदलीय बैठक

By भाषा | Published: April 14, 2021 11:18 PM2021-04-14T23:18:55+5:302021-04-14T23:18:55+5:30

All-party meeting to discuss the status of corona infection | कोरोना संक्रमण की स्थिति पर विचार-विमर्श के लिए सर्वदलीय बैठक

कोरोना संक्रमण की स्थिति पर विचार-विमर्श के लिए सर्वदलीय बैठक

रायपुर, 14 अप्रैल छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए बृहस्पतिवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है।

बैठक में राज्यपाल अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभी राजनीतिक दलों और समाज प्रमुखों से डिजिटल रूप से चर्चा करेंगे।

राज्य के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के संबंध में विचार विमर्श के लिए बृहस्पतिवार को सर्वदलीय बैठक का आयोजन होगा।

अधिकारियों ने बताया कि राज्यपाल उइके और मुख्यमंत्री बघेल की उपस्थिति में दोपहर 12 बजे वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक आयोजित होगी। बैठक में सभी राजनीतिक दलों के प्रमुख को राज्य शासन द्वारा अभी तक कोरोना संक्रमण के नियंत्रण और उपचार के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि बैठक में कोरोना संक्रमण के नियंत्रण और बचाव के तरीकों पर उनके सुझाव लिए जाएंगे।

अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार की दोपहर 12 बजे से राजनीतिक दलों के साथ तथा अपराह्र एक बजे से सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया है।

उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में मंगलवार तक 4,71,994 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है तथा 3,57,668 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हुए हैं। राज्य में 1,09,139 मरीज उपचाराधीन हैं तथा 5187 लोगों की मौत हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: All-party meeting to discuss the status of corona infection

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे