जम्मू-कश्मीर के रामबन में आंदोलनरत सरपंचों, पंचों ने इस्तीफा वापस लिया

By भाषा | Published: October 10, 2021 10:00 PM2021-10-10T22:00:47+5:302021-10-10T22:00:47+5:30

Agitating Sarpanches, Panchs withdraw their resignations in Jammu and Kashmir's Ramban | जम्मू-कश्मीर के रामबन में आंदोलनरत सरपंचों, पंचों ने इस्तीफा वापस लिया

जम्मू-कश्मीर के रामबन में आंदोलनरत सरपंचों, पंचों ने इस्तीफा वापस लिया

जम्मू, दस अक्टूबर जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के दो प्रखंडों के 50 से अधिक सरपंचों एवं पंचों ने रविवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के बाद अपने इस्तीफे वापस ले लिए। दो दिन पहले उन्होंने वादे के मुताबिक सशक्तीकरण की कमी सहित विभिन्न मुद्दों पर सामूहिक इस्तीफा दे दिया था।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने शाम में यहां बताया कि बनिहाल और रामसू प्रखंड के सरपंचों और पंचों ने रामबन के सहायक विकास आयुक्त (एसीडी) जमीर रिशु और जिला पंचायत अधिकारी (डीपीओ) अशोक कटोच के साथ बैठक के बाद अपने इस्तीफे वापस ले लिए।

उन्होंने कहा कि बनिहाल की प्रखंड विकास अध्यक्ष (बीडीसी) रशीदा बेगम और रामसू के बीडीसी शफीक अहमद भी बैठक में मौजूद थे। बैठक में निर्वाचित प्रतिनिधियों को विभिन्न स्तरों पर होने वाली समस्याओं पर चर्चा की गई।

प्रवक्ता ने कहा कि एसीडी ने उन्हें प्राथमिकता के आधार पर उनकी समस्याओं का समाधान करने और उनके इलाकों में तय समय पर विकास कार्य कराने का आश्वासन दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Agitating Sarpanches, Panchs withdraw their resignations in Jammu and Kashmir's Ramban

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे