सांसदों के हंगामे के बाद राज्यसभा 2 बजे और लोकसभा पूरे दिन के लिए स्थगित

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 5, 2018 12:52 PM2018-02-05T12:52:21+5:302018-02-05T12:52:37+5:30

पार्टी सांसद नरेश अग्रवाल ने सदन में एक नियम के तहत नोटिस देते हुए सभी सूचीबद्ध कामकाज को निलंबित कर चर्चा करने की मांग की।

After the dissolution of MPs, Rajya Sabha 2 pm and Lok Sabha adjourned for the day | सांसदों के हंगामे के बाद राज्यसभा 2 बजे और लोकसभा पूरे दिन के लिए स्थगित

सांसदों के हंगामे के बाद राज्यसभा 2 बजे और लोकसभा पूरे दिन के लिए स्थगित

संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा में सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसदों के हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही अपराह्न् दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, सपा सांसदों ने उत्तर प्रदेश में पुलिस की गोलीबारी का विरोध करते हुए इस पर चर्चा की मांग की।

पार्टी सांसद नरेश अग्रवाल ने सदन में एक नियम के तहत नोटिस देते हुए सभी सूचीबद्ध कामकाज को निलंबित कर चर्चा करने की मांग की। सभापति एम वेंकैया नायडू ने नोटिस स्वीकार करने से इनकार करते हुए कहा कि वह एक अन्य नियम के तहत चर्चा की मंजूरी देंगे। नारेबाजी कर रहे सपा सांसदों ने शून्यकाल के दौरान किसी को भी कोई अन्य मुद्दा उठाने नहीं दिया।
 

Web Title: After the dissolution of MPs, Rajya Sabha 2 pm and Lok Sabha adjourned for the day

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Parliamentसंसद