महाराष्ट्र के पालघर में विवाद के बाद युवक ने पड़ोसी की जान ली

By भाषा | Published: July 5, 2021 11:06 AM2021-07-05T11:06:29+5:302021-07-05T11:06:29+5:30

After a dispute in Palghar, Maharashtra, a young man took the life of a neighbor | महाराष्ट्र के पालघर में विवाद के बाद युवक ने पड़ोसी की जान ली

महाराष्ट्र के पालघर में विवाद के बाद युवक ने पड़ोसी की जान ली

पालघर (महाराष्ट्र), पांच जुलाई महाराष्ट्र के पालघर जिले में 19 वर्षीय एक युवक ने विवाद के बाद सोमवार को तड़के एक महिला की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने इस बारे में बताया।

पुलिस के प्रवक्ता सचिन नवादकर ने बताया कि आरोपी और 33 वर्षीय महिला दहानु तालुका में आगर के निवासी थे और कई मुद्दों पर उनका आए दिन विवाद होता रहता था। रविवार-सोमवार की रात भी किसी बात पर उनका विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी ने महिला पर धारदार हथियार से कथित रूप से कई बार वार किया।

अधिकारी ने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: After a dispute in Palghar, Maharashtra, a young man took the life of a neighbor

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे