आप सरकार ने घर-घर राशन योजना की फाइल मंजूरी के लिए फिर उपराज्यपाल को भेजी

By भाषा | Published: June 17, 2021 03:55 PM2021-06-17T15:55:46+5:302021-06-17T15:55:46+5:30

AAP government sent the file of door-to-door ration scheme to the Lieutenant Governor again for approval | आप सरकार ने घर-घर राशन योजना की फाइल मंजूरी के लिए फिर उपराज्यपाल को भेजी

आप सरकार ने घर-घर राशन योजना की फाइल मंजूरी के लिए फिर उपराज्यपाल को भेजी

नयी दिल्ली, 17 जून दिल्ली में आम आदमी पार्टी नीत सरकार ने घर-घर राशन आपूर्ति योजना से संबंधित फाइल को मंजूरी के लिए एक बार फिर उपराज्यपाल अनिल बैजल के पास भेजा है। आधिकारिक सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी ।

इस महीने के शुरू में, अरविंद केजरीवाल सरकार ने दावा किया था कि उपराज्यपाल ने यह योजना खारिज कर दी है और कहा है कि इसके लिए केंद्र की मंजूरी नहीं ली गई तथा इस बाबत अदालत में एक मामला लंबित है।

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने फिर से उपराज्यपाल को फाइल भेजी है और कहा है कि यह कानून सम्मत है तथा केंद्र द्वारा पूर्व में जताई गईं आपत्तियों का समाधान कर दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल ने जोर दिया है कि केंद्र के निर्देशों का पालन किया गया है और दावा किया है कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान योजना को ‘रोकना’ गलत है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: AAP government sent the file of door-to-door ration scheme to the Lieutenant Governor again for approval

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे