गुजरात में 27 साल सत्ता में रहने के बाद 'अहंकारी' हो गई है भाजपा: आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल

By मनाली रस्तोगी | Published: August 6, 2022 05:02 PM2022-08-06T17:02:49+5:302022-08-06T17:04:05+5:30

गुजरात में इस साल के आखिरी में विधानसभा के चुनाव होने हैं, जिसकी वजह से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल चुनाव के लिए अपने अभियान के तहत राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।

AAP chief Arvind Kejriwal says After 27 years in power in Gujarat, BJP has become arrogant | गुजरात में 27 साल सत्ता में रहने के बाद 'अहंकारी' हो गई है भाजपा: आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल

गुजरात में 27 साल सत्ता में रहने के बाद 'अहंकारी' हो गई है भाजपा: आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल

Next
Highlightsआप प्रमुख राज्य में इस साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अपने अभियान के तहत गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं।केजरीवाल ने जामनगर शहर के व्यापारियों और दुकानदारों के साथ टाउन हॉल बैठक कर उनके मुद्दों पर चर्चा की।केजरीवाल ने कहा कि भाजपा 27 साल से गुजरात पर राज कर रही है, वे अहंकारी हो गए हैं।

गांधीनगर: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को गुजरात में लंबे समय तक सत्ता में रहने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 'अहंकारी' करार दिया। 'लट्ठा' घटना के पीड़ितों से मिलने में गुजरात के मुख्यमंत्री की विफलता पर सवाल उठाने से पहले उन्होंने चेतावनी दी कि लोगों के पास अब एक "विकल्प" है।

गुजरात में मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 27 साल से गुजरात पर राज कर रही है, वे अहंकारी हो गए हैं। उनका लोगों से कोई लेना-देना नहीं है। मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री होने के नाते 'लट्ठा' (नकली शराब) की घटना के पीड़ितों से मिला, जबकि (गुजरात) सीएम उनसे मिलने भी नहीं गए। अब एक विकल्प है।"

आप प्रमुख राज्य में इस साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अपने अभियान के तहत गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इससे पहले केजरीवाल ने जामनगर शहर के व्यापारियों और दुकानदारों के साथ टाउन हॉल बैठक कर उनके मुद्दों पर चर्चा की। आम आदमी पार्टी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "रविवार को आप प्रमुख आदिवासी बहुल छोटाउदपुर जिले के बोडेली कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।"

बयान में कहा गया, "वह राज्य के लोगों के लिए एक और गारंटी की भी घोषणा करेंगे, जिसे पार्टी सत्ता में आने के बाद लागू करेगी।" अपनी पहले की यात्राओं के दौरान केजरीवाल ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी ने 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली की गारंटी और राज्य के युवाओं के लिए मासिक बेरोजगारी भत्ता जैसी गारंटी दी थी।

Web Title: AAP chief Arvind Kejriwal says After 27 years in power in Gujarat, BJP has become arrogant

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे