110th edition of Mann ki Baat: PM नरेंद्र मोदी ने किया संबोधित, कहा- 'देश की विकास यात्रा में नारी शक्ति का अहम योगदान'

By आकाश चौरसिया | Published: February 25, 2024 11:12 AM2024-02-25T11:12:41+5:302024-02-25T11:37:41+5:30

मन की बात के इस एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि महान कवि भरतियार जी ने कहा था कि दुनिया तभी समृद्ध होगी, जब महिलाओं को समान अवसर मिलेंगे।

110th Edition of Mann ki Baat PM Narendra Modi addressed said Important contribution of women power in the development journey of the country | 110th edition of Mann ki Baat: PM नरेंद्र मोदी ने किया संबोधित, कहा- 'देश की विकास यात्रा में नारी शक्ति का अहम योगदान'

फोटो क्रेडिट- (एएनआई)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात से देश को किया संबोधित पीएम मोदी ने बताया कि भारत की विकास यात्रा में महिलाओं का अहम योगदान पीएम ने कहा कि दुनिया तभी विकसित कहलाएगी, जब महिलाओं को समान अवसर मिलेंगे

110th Edition of Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 110वें एपिसोड शो में देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि हम कुछ दिनों बाद यानी 8 मार्च को महिला दिवस मनाएंगे। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि देश की विकास यात्रा में नारी शक्ति के योगदान को सलाम करने का मौका है।  

मन की बात के इस एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि महान कवि भरतियार जी ने बताया था कि दुनिया तभी समृद्ध होगी, जब महिलाओं को समान अवसर मिलेंगे।

दिल्ली में जामा मस्जिद के पास उर्दू पार्क जामा मस्जिद में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' को सुनते हिए दिखाई दे रहे हैं। इस कार्यक्रम में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य और अन्य लोग भी शामिल हुए। 

आज हर जुबां पर 'ड्रोन दीदी'
प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम में कहा, कई सालों पहले कोई सोच सकता था कि गांव में रहने वाले महिला ड्रोन उड़ा सकेंगी। लेकिन, आज यह संभव हो पाया है। आज तो मानिए कि हर गांव और हर घर में 'नमो ड्रोन दीदी' नाम से लोग जानने और बात करने लगे हैं। 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट ने पीएम नरेंद्र मोदी' के रेडियो 110वें कार्यक्रम 'मनन की बात' को देहरादून में सुना। अब इसका वीडियो भी सामने आया है। दूसरी ओर बिहार में भी भाजपा के उप-मुख्यमंत्री समराट चौधरी अपने सहयोगियों के साथ एक विशेष कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी के 'मन की बात' रेडियो प्रोग्राम को सुनते हुए दिखे। 

Web Title: 110th Edition of Mann ki Baat PM Narendra Modi addressed said Important contribution of women power in the development journey of the country

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे