ला लिगा के 5 फुटबॉलर कोरोना वायरस से संक्रमित, चपेट में आए पुर्तगाली क्लब विटोरिया के भी 3 खिलाड़ी

By भाषा | Published: May 11, 2020 08:49 AM2020-05-11T08:49:42+5:302020-05-11T08:50:50+5:30

ला लिगा ने जिन पांच खिलाड़ियों को संक्रमित पाया गया है वे भी इस योजना का हिस्सा थे...

La Liga has 5 positive tests, hopes to resume June 12 | ला लिगा के 5 फुटबॉलर कोरोना वायरस से संक्रमित, चपेट में आए पुर्तगाली क्लब विटोरिया के भी 3 खिलाड़ी

ला लिगा के 5 फुटबॉलर कोरोना वायरस से संक्रमित, चपेट में आए पुर्तगाली क्लब विटोरिया के भी 3 खिलाड़ी

स्पेन की चोटी की दोनों फुटबॉल लीग के पांच खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। ला लिगा ने रविवार को इसकी पुष्टि की। स्पेन की शीर्ष लीग ला लिगा और सेंगुडा डिवीजन के खिलाड़ियों को पिछले सप्ताह मैदान पर व्यक्तिगत अभ्यास करने की छूट दे दी गयी थी ताकि जून के मध्य तक मैच फिर से शुरू किये जा सके।

ला लिगा ने जिन पांच खिलाड़ियों को संक्रमित पाया गया है वे भी इस योजना का हिस्सा थे। इन पांच खिलाड़ियों की पहचान उजागर नहीं की गयी है। उन्हें अब घर में पृथकवास पर रहना होगा और कुछ दिनों बाद उनकी फिर से जांच की जाएगी। उनका परीक्षण दो बार नेगेटिव आने पर ही उन्हें अभ्यास में भाग लेने दिया जाएगा।

पुर्तगाली क्लब विटोरिया के तीन खिलाड़ी कोविड से संक्रमित: पुर्तगाल के शीर्ष क्लब विटोरिया गुइमारेस ने पुष्टि की है कि उसके तीन खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। पुर्तगाल की प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत अभ्यास शुरू दिया है। वे मई के आखिर में सत्र फिर से शुरू करने की तैयारियां कर रहे हैं।

क्लब ने खिलाड़ियों की पहचान उजागर किये बिना बयान में कहा कि खिलाड़ियों को पृथकवास पर भेज दिया गया है। शुक्रवार को क्लब के सारे स्टाफ, कोच और खिलाड़ियों की जांच के बाद इन खिलाड़ियों के संक्रमित होने की बात पता चली।

Web Title: La Liga has 5 positive tests, hopes to resume June 12

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे