रियाल मैड्रिड ने सीनियर टीम को अलग रखा, ला लिगा के मैच स्थगित

By भाषा | Published: March 12, 2020 09:40 PM2020-03-12T21:40:45+5:302020-03-12T21:40:45+5:30

रियाल मैड्रिड ने क्लब के बास्केटबाल खिलाड़ियों में से एक के कोरोना वायरस का पाजीटिव पाये जाने के बाद अपनी सीनियर फुटबॉल को पृथक रखने की पुष्टि की।

Coronavirus: Real Madrid footballers in La Liga | रियाल मैड्रिड ने सीनियर टीम को अलग रखा, ला लिगा के मैच स्थगित

रियाल मैड्रिड ने सीनियर टीम को अलग रखा, ला लिगा के मैच स्थगित

रियाल मैड्रिड ने गुरुवार को अपनी सीनियर फुटबॉल टीम को पृथक रखने का फैसला लिया तो वहीं ला लिगा ने घोषणा की कि स्पेन की दो शीर्ष डिवीजन लीग को कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए कम से कम दो हफ्ते के लिये स्थगित कर दिया जायेगा।

रियाल मैड्रिड ने क्लब के बास्केटबाल खिलाड़ियों में से एक के कोरोना वायरस का पाजीटिव पाये जाने के बाद अपनी सीनियर फुटबॉल को पृथक रखने की पुष्टि की। इसके बाद ला लिगा अधिकारियों ने लीग को स्थगित करने का फैसला किया। रियाल मैड्रिड के फुटबॉल और बॉस्केटबाल खिलाड़ी क्लब के वालडेबेबास में ट्रेनिंग मैदान में सुविधायें साझा करते हैं।

क्लब के बयान के अनुसार, ‘‘हमारी बास्केटबाल की सीनियर टीम का एक खिलाड़ी कोविड-19 कोरोना वायरस के परीक्षण में पाजीटिव पाया गया है।’’ इसके मुताबिक, ‘‘तब से बास्केटबाल की सीनियर टीम और फुटबाल की सीनियर टीम दोनों को पृथक रखने की सिफारिश की गयी है क्योंकि दोनों टीमें सियुडा रियाल मैड्रिड में सुविधायें साझा करती हैं। साथ ही हमारे ट्रेनिंग मैदान पर सुविधाओं को बंद करने का भी फैसला किया गया है और वहां काम करने वाले रियाल मैड्रिड के लोगों को भी पृथक रखने की सिफारिश की।’’

ला लिगा ने भी गुरुवार को स्पेनिश फुटबाल महासंघ और स्पेनिश खिलाड़ी संघ के साथ बैठक के बाद इटली की सीरी ए की तरह अपने मैचों को स्थगित करने का फैसला लिया।

Web Title: Coronavirus: Real Madrid footballers in La Liga

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे