कोरोना की चपेट में फुटबॉल क्लब, बोरूसिया मोंशेंग्लाबाख से 2 मामले सामने आए

By भाषा | Published: May 6, 2020 02:36 PM2020-05-06T14:36:43+5:302020-05-06T14:36:43+5:30

बोरूसिया मोंशेंग्लाबाख क्लब का एक खिलाड़ी और एक फिजियोथेरेपिस्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है...

Borussia Monchengladbach Player Tests Positive for Coronavirus Days Before Bundesliga Decision | कोरोना की चपेट में फुटबॉल क्लब, बोरूसिया मोंशेंग्लाबाख से 2 मामले सामने आए

कोरोना की चपेट में फुटबॉल क्लब, बोरूसिया मोंशेंग्लाबाख से 2 मामले सामने आए

बुंदेसलीगा क्लबों में 10 पॉजिटिव मामलों में से दो बोरूसिया मोंशेंग्लाबाख से सामने आये हैं, जिसमें एक खिलाड़ी और एक फिजियो शामिल है। एक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया गया।

मंगलवार को स्थानीय अखबार ‘द रेनिशे पोस्ट’ ने क्लब के करीबी सूत्रों का हवाला दिया, जिसमें दावा किया गया कि क्लब का एक खिलाड़ी (जिसका नाम नहीं बताया गया) और एक फिजियोथेरेपिस्ट को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दोनों को पृथकवास में भेज दिया है लेकिन टीम ने सामान्य ट्रेनिंग की।

उम्मीद की जा रही है कि जर्मनी की शीर्ष फुटबॉल लीग को बुधवार को 15 मई से शुरू करने की हरी झंडी दी जायेगी। सोमवार को जर्मन फुटबॉल लीग ने खुलासा किया था कि 36 क्लबों के खिलाड़ियों के परीक्षण में 10 कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये थे।

Web Title: Borussia Monchengladbach Player Tests Positive for Coronavirus Days Before Bundesliga Decision

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे