सिर्फ ऑमलेट या एग करी नहीं, दिल्ली की इस दुकान पर मिलते हैं अंडे से बने 300 तरह के पकवान

By मेघना वर्मा | Published: July 10, 2018 04:10 PM2018-07-10T16:10:03+5:302018-07-10T16:10:03+5:30

यहां आपको स्पाइसी, चटपटा, यहां तक की खट्टे के साथ भी अंडे का स्वाद चखने को मिल जाएगा। इस स्टोर की सबसे स्पेशल डिश है फैट-फ्री ऑमलेट।

this eatery in delhi is serving 300 varieties of eggs which you can not miss | सिर्फ ऑमलेट या एग करी नहीं, दिल्ली की इस दुकान पर मिलते हैं अंडे से बने 300 तरह के पकवान

सिर्फ ऑमलेट या एग करी नहीं, दिल्ली की इस दुकान पर मिलते हैं अंडे से बने 300 तरह के पकवान

आज के बिजी शेड्यूल में लोगों के पास खुद के लिए भी समय नहीं बचा है। यही कारण है कि लोग अपने लिए खाना भी नहीं बना पाते। ऐसे में खुद को स्वास्थय और एक्टिव रखने के लिए लोग अंडे खाना पसंद करते हैं। इसे बनाने में भी बेहद कम समय लगता है और इसमें प्रोटीन की भी भरपूर मात्रा होती है जिससे आप दिन भर एनर्जेटिक रहते हैं। अंडे को खाने का तरीका सबका अलग होता है कोई उबले अंडे खाना पसंद करता है तो कोई हाफ फ्राई, किसी को अंडे का ऑमलेट पसंद है तो किसी को अंडे की भुजिया। आज हम आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक नहीं, दो नहीं, चार नहीं बल्कि 300 तरह के अंडे के डिश खाने को मिल जाएंगे। 

दिल्ली के दिल में मिलेगा 300 अंडे की वैरायटी

दिल्ली के केशवपुरम के एक छोटे से स्टॉल पर आपको अंडे की एक साथ 300 वैरायिटीज खाने को मिल जाएगी। अगर आपको अंडे का शौक है तो आप इस एरिया में आकर अंडे से बने तरह-तरह व्यंजन को खा सकते हैं। यहां आपको ऐग के लिए एक्सटेनसिव मैन्यू देखने को मिलेगा। नॉर्मली किसी भी दुकान पर आपको एक या दो पन्ने का मेन्यू कार्ड को देखने को मिलेगा लेकिन इस अंडे की दुकान पर चार पन्ने का मेन्यु देखने को मिलता है जो सिर्फ अंडे की डिश से ही भरा रहता है। 

ये भी पढ़ें - इस मॉनसून इन 2 तरीकों से बनाएं मैगी, एकदम हटके होगा इनका स्वाद

फैट फ्री ऑमलेट है स्पेशल

यहां आपको स्पाइसी, चटपटा, यहां तक की खट्टे के साथ भी अंडे का स्वाद चखने को मिल जाएगा। इस स्टोर की सबसे स्पेशल डिश है फैट-फ्री ऑमलेट। जिसे सिर्फ अंडे के व्हाइट हिस्से से बनाया जाता है। इसके अलावा तंदूरी झालंदरी ऑमलेट, ऐग टिक्का, चाइनीज ऑमलेट और गार्लिक ब्रेड ऑमलेट भी खाने को मिल सकता है। 

ये भी पढ़ें - कम समय में फटाफट बनाएं टेस्टी मुरादाबादी दाल, उंगलियां चाटते रह जाएंगे लोग

दो लोगों का 400 तक आ सकता है बिल

अंडे का हैवी नाश्ता करना वैसे तो किसी दूसरी जगह आपको मंहगा पड़ सकता है लेकिन केशवपुर मैट्रो स्टेशन के पास बनी इस दुकान पर दो लोगों का भर पेट खाने का नाश्ते का खर्च सिर्फ 400 रूपये तक आता है। तो आगे से कभी भी केशवपुर मैट्रो स्टेशन पर जाएं तो यहां अंडे की स्पेशल डीश का स्वाद चखना ना भूलें।

Web Title: this eatery in delhi is serving 300 varieties of eggs which you can not miss

खाऊ गली से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे