करवा चौथ में रेड एथनिक ऑउटफिट कैरी करने के लिए इन अभिनेत्रियों से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी डिफरेंट

By मनाली रस्तोगी | Published: October 11, 2022 01:24 PM2022-10-11T13:24:09+5:302022-10-11T13:24:19+5:30

करवा चौथ के मौके पर अगर आप ट्रेडिशनल लुक के लिए कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

Try These Red Ethnic Outfits For Karwa Chauth | करवा चौथ में रेड एथनिक ऑउटफिट कैरी करने के लिए इन अभिनेत्रियों से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी डिफरेंट

करवा चौथ में रेड एथनिक ऑउटफिट कैरी करने के लिए इन अभिनेत्रियों से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी डिफरेंट

करवा चौथ नजदीक ही है। हालांकि, इस दिन व्रत रखने वाली महिलाएं आमतौर पर जो चाहे पहनती हैं, लेकिन परंपरागत रूप से इस अवसर के लिए लाल रंग कई महिलाओं द्वारा पसंद किया जाता है। अगर आप भी इस त्योहार पर लाल रंग पहनना चाहती हैं, तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

मोनी रॉय

अगर आप एक उचित पारंपरिक, ब्राइडल लुक के लिए चाह रही हैं तो आपको लाल बनारसी साड़ी पहननी चाहिए। इसे या तो स्लीवलेस ब्लाउज या शोल्डर लेंथ स्लीव्स के साथ पेयर करें। चूंकि साड़ी बहुत ग्लैमरस है, इसलिए अपने ब्लाउज को सिंपल ही रखें। सुनहरे झुमके और लाल चूड़ियों के साथ एक्सेसरीज को पेयर करें।

रवीना टंडन

अगर आप फेस्टिव लुक चाहती हैं, लेकिन कंफर्टेबल रहना चाहती हैं तो हैवी एम्बेलिशमेंट या एम्ब्रायडरी वाला लाल शरारा चुनें। आप प्लेन दुपट्टे के साथ अलंकृत कुर्ता और शरारा पैंट के लिए जा सकती हैं। हालांकि, अगर आप इसे थोड़ा सा टोन करना चाहती हैं, तो अपने शरारा पैंट और दुपट्टे को एक अलंकृत कुर्ते के साथ सिंपल रखें।

कैटरीना कैफ

एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ लाल, सिल्क का लहंगा पहनें। अपने दुपट्टे को चौड़े बॉर्डर के साथ सादा रखें। आप अपने लहंगे के साथ शॉर्ट पेप्लम कुर्ता भी चुन सकती हैं। चांदबलियों के साथ एक्सेसरीज को भी पेयर कर सकती हैं।

जान्हवी कपूर

अगर आप साड़ी पहनने का प्लान बना रही हैं, लेकिन साथ ही साथ अपने लुक को सिंपल लेकिन अपीलिंग रखना चाहती हैं तो आप जान्हवी कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। हैवी बॉर्डर वाली प्लेन साड़ी चुनें और इसे हैवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ पेयर करें। आप शिफॉन, सिल्क, जॉर्जेट या अपनी पसंद के किसी अन्य हल्के कपड़े के लिए जा सकती हैं।

Web Title: Try These Red Ethnic Outfits For Karwa Chauth

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे