Hair Styles: इस फेस्टिव सीजन में ट्राई करें ये 4 आसान हेयरस्टाइल, मिलेगा नया लुक

By मनाली रस्तोगी | Published: September 19, 2022 04:14 PM2022-09-19T16:14:01+5:302022-09-19T16:30:43+5:30

इस फेस्टिव सीजन में ट्राई करें ये कमाल के हेयरस्टाइल, जो आसानी से किए जा सकते हैं।

Try These 4 Easy Hairstyles This Festive Season | Hair Styles: इस फेस्टिव सीजन में ट्राई करें ये 4 आसान हेयरस्टाइल, मिलेगा नया लुक

Hair Styles: इस फेस्टिव सीजन में ट्राई करें ये 4 आसान हेयरस्टाइल, मिलेगा नया लुक

Hair Styles: अधिकांश महिलाएं  किसी विशेष अवसर के लिए एक नया हेयरस्टाइल बनाने के विचार से डरती हैं। दरअसल, कोई नई हेयरस्टाइल ट्राई करने में काफी समय जाता है। यही नहीं, अगर किसी को हेयरस्टाइल बनानी न आती तो उन्हें इसके लिए पार्लर जाना पड़ता है, जहां समय के साथ पैसे भी खर्च होते हैं। इसके अलावा जरूरी नहीं कि फेस्टिव सीजन में आपको पार्लर जाने का समय मिल पाए। ऐसे में आप यहां बताई गईं आसान हेयरस्टाइल को इस फेस्टिव सीजन में ट्राई कर सकती हैं। इससे आपका टाइम और पैसा दोनों बचेगा।

क्लासिक मेसी बन

ये हेयरस्टाइल सदाबहार रहती है। क्लासिक मेसी बन लगभग हर महिला पर सूट करता है और बहुत ही क्लासिक दिखता है। यह आसान हेयरस्टाइल आपको कुछ ही मिनटों में सुंदर बना सकता है। 

हाफ-अप बन हेयरस्टाइल

हाफ-अप बन करने के लिए सबसे आसान हेयरस्टाइल में से एक है, खासकर यदि आप जल्दी में हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास अपने बालों को ब्लो ड्राई करने का समय नहीं है, तो भी आप बिना ज्यादा मेहनत किए इस हेयरस्टाइल को आसानी से कर सकती हैं।

साइड पार्ट के साथ लो पोनीटेल

लो पोनीटेल परफेक्ट मिनिमलिस्टिक वाइब के साथ एक परिष्कृत हेयरस्टाइल है। यह हेयरस्टाइल बनाना बहुत आसान है और यह गोल चेहरे को स्लिमिंग इफेक्ट देता है।

डबल डच ब्रेड

डबल डच ब्रेड मध्यम से लंबे बालों के लिए यह एक सुंदर, आरामदायक और सही है। इसके अलावा गर्म मौसम के लिए एक बढ़िया हेयरस्टाइल।

Web Title: Try These 4 Easy Hairstyles This Festive Season

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे