पत्रलेखा से लेकर दीया मिर्जा तक, इन 3 अभिनेत्रियों से सीखिए ब्राइडल साड़ी कैरी करने के बेहतरीन टिप्स

By मनाली रस्तोगी | Published: January 28, 2022 06:19 PM2022-01-28T18:19:25+5:302022-01-28T18:24:48+5:30

आमतौर पर लड़कियां अपनी शादी के लिए लहंगा पहनना पसंद करती हैं, लेकिन आजकल ब्राइडल साड़ियां ट्रेंड में हैं। इसी क्रम में अगर आपकी भी जल्द ही शादी होने वाली है तो आप बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ब्राइडल साड़ी कैरी करने के बेहतरीन टिप्स ले सकती हैं।

bridal saree wearing tips from bollywood actresses | पत्रलेखा से लेकर दीया मिर्जा तक, इन 3 अभिनेत्रियों से सीखिए ब्राइडल साड़ी कैरी करने के बेहतरीन टिप्स

पत्रलेखा से लेकर दीया मिर्जा तक, इन 3 अभिनेत्रियों से सीखिए ब्राइडल साड़ी कैरी करने के बेहतरीन टिप्स

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पसंद आती हैं ब्राइडल साड़ियांअभिनेत्रियों से लीजिए ब्राइडल साड़ी कैरी करने के टिप्स

हर लड़की के शादी को लेकर अरमान होते हैं। यही कारण है कि हर लड़की अपनी शादी को लेकर सपने जरूरी सजोती है। ऐसे में लड़कियां चाहती हैं कि उनका वेडिंग ऑउटफिट बेहद खास हो। वैसे तो लड़कियां अपनी शादी के लिए लहंगा पहनना पसंद करती हैं, लेकिन आजकल ब्राइडल साड़ियां ट्रेंड में हैं। इसी क्रम में अगर आपकी भी जल्द ही शादी होने वाली है तो आप बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ब्राइडल साड़ी कैरी करने के बेहतरीन टिप्स ले सकती हैं।

पत्रलेखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा हाल-फिलहाल में ही एक्टर राजकुमार राव के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने खास दिन के मौके पर मशहूर फैशन सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई सुर्ख लाल ब्राइडल साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने सिर पर लाल रंग का दुपट्टा भी कैरी किया था। पत्रलेखा बंगाल ब्राइड के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी साड़ी को बेहतरीन तरीके से ड्रेप किया था।

दीया मिर्जा 

एक्ट्रेस दीया मिर्जा अक्सर ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मगर उन्होंने सबसे ज्यादा अपने ब्राइडल लुक को लेकर सुर्खियां बटोरीं। मालूम हो, एक्ट्रेस ने अपनी शादी में रॉव मैंगो फैशन लेबल की रेड सिल्‍क साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ दिया ने सिर पर एक रेड दुपट्टा भी कैरी किया था। 

यामी गौतम

4 जून 2021 को आदित्‍य धार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली यामी गौतम ने भी इस खास मौके पर ब्राइडल साड़ी कैरी की थी। खास बात ये थी कि एक्ट्रेस ने किसी मशहूर डिजाइनर को ना चुनकर अपनी मां की वेडिंग साड़ी कैरी की थी और ब्राइडल दुपट्टा भी बेहतरीन तरीके से कैरी किया था। 

Web Title: bridal saree wearing tips from bollywood actresses

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे