दिल्ली से मधेपुरा लौट रही महिला के साथ बस के खलासी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By एस पी सिन्हा | Published: September 26, 2020 04:14 PM2020-09-26T16:14:53+5:302020-09-26T16:14:53+5:30

गिरफ्तार खलासी मध्य प्रदेश के मुरैनागंज थाने के अम्बा गांव का मन्नू पाल है. अपने बयान में 24 वर्षीय पीड़िता ने बताया है कि वह मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र की निवासी है. 21 सितंबर को वह जॉब के लिए घर से दिल्ली गई थी.

Woman returning from Delhi to Madhepura raped bus driver police arrested and sent to jail | दिल्ली से मधेपुरा लौट रही महिला के साथ बस के खलासी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

नगर पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय ने बताया कि इस मामले में आरोपी खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Highlightsदिल्ली से मधेपुरा जा रही बस के खलासी के द्वारा मधेपुरा की एक महिला से दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.वहां परिचित के माध्यम से भी काम न मिलने पर मौसी के बेटे ने दिल्ली से दरभंगा जाने वाली बस में बैठाकर रवाना कर दिया. वह भी पानी लेकर बस में बैठ गई. लेकिन खलासी ने मुझे अकेली पाकर मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया.

पटनाः बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाने के चैनपट्टी गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल्ली से मधेपुरा जा रही बस के खलासी के द्वारा मधेपुरा की एक महिला से दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.

इस खबर के बाद पीड़िता की शिकायत के बाद नगर थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस के खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार खलासी मध्य प्रदेश के मुरैनागंज थाने के अम्बा गांव का मन्नू पाल है. अपने बयान में 24 वर्षीय पीड़िता ने बताया है कि वह मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र की निवासी है. 21 सितंबर को वह जॉब के लिए घर से दिल्ली गई थी.

वहां परिचित के माध्यम से भी काम न मिलने पर मौसी के बेटे ने दिल्ली से दरभंगा जाने वाली बस में बैठाकर रवाना कर दिया. 22 सितंबर की रात बस चली. 24 की रात गोपालगंज नगर थाने के चैनपट्टी गांव के पास बस रुकी तो खलासी ने यात्रियों को चाय-नाश्ता और खाने के लिए होटल में भेज दिया.

वह भी पानी लेकर बस में बैठ गई. लेकिन खलासी ने मुझे अकेली पाकर मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. इस मामले में नगर पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय ने बताया कि इस मामले में आरोपी खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी चल रही है.

Web Title: Woman returning from Delhi to Madhepura raped bus driver police arrested and sent to jail

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे