प्रेमी की पत्नी पर महिला ने बोला धावा, फिर जो हुआ उसे देख हर किसी के उड़े होश

By एस पी सिन्हा | Published: July 23, 2018 05:22 AM2018-07-23T05:22:54+5:302018-07-23T05:22:54+5:30

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमिका ने जिस वक्त अपने प्रेमी के घर पर धावा बोला था उस समय उसका प्रेमी यानी नवविवाहिता का पति शौच के लिए बाहर गया हुआ था, लेकिन जानलेवा हमला करनेवाली महिला को गांववालों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी।

woman attacked with blade to her boyfriend's wife in bihar | प्रेमी की पत्नी पर महिला ने बोला धावा, फिर जो हुआ उसे देख हर किसी के उड़े होश

प्रेमी की पत्नी पर महिला ने बोला धावा, फिर जो हुआ उसे देख हर किसी के उड़े होश

पटना, 23 जुलाई: बिहार के गया जिले के मानपुर में प्रेमिका के द्वारा प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी की जबरदस्त पिटाई की गई। यही नहीं प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पत्नी की चेहरे और गर्दन पर ब्लेड से जबर्दस्त तरीके से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। गंभीर अवस्था में घायल नवविवाहिता का इलाज मगध मेडिकल अस्पताल, गया में भर्ती कराया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमिका ने जिस वक्त अपने प्रेमी के घर पर धावा बोला था उस समय उसका प्रेमी यानी नवविवाहिता का पति शौच के लिए बाहर गया हुआ था, लेकिन जानलेवा हमला करनेवाली महिला को गांववालों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 

बताया जाता है कि विगत 15 जुलाई को सुलेखा उर्फ विमला की शादी रवि राउत से हुई थी। पता चला है कि सुलेखा के पति का पहले से ही तीन बच्चों की मां के साथ अवैध संबंध था। सुलेखा उर्फ विमला के पति रवि राउत को घर से बाहर निकलता देख उसकी प्रेमिका माया देवी उसके घर में घुस गई और नवविवाहित सुलेखा के चेहरे व गले को ब्लेड से बुरी तरह से जख्मी कर दिया। 

गंभीर अवस्था में घायल सुलेखा को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सुलेखा जिंदगी व मौत की जंग अस्पताल में लड़ रही है। इस संदर्भ में सुलेखा के पति रवि राउत ने बताया कि करीब तीन वर्षों से मानपुर स्थित ईश्वर चौधरी की रहनेवाली माया देवी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन शादी ठीक होने के बाद उसने प्रेमिका को छोड़ दिया। बातचीत भी बंद कर दी। 

राउत ने बताया कि देर रात करीब एक बजे वह शौच करने के लिए घर से बाहर गया तो अचानक माया देवी आई और उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला बोल दिया। चेहरे, छाती व अन्य जगहों पर ब्लेड मार कर लहूलुहान कर दिया। इस दौरान माया देवी ने उसकी पत्नी को तेजाब पिलाने की भी कोशिश की। 
 
वहीं, बताया जाता है कि सुलेखा पर हमला करने के दौरान उसके घर पर दो महिलाएं आई थीं। सुलेखा ने मगध मेडिकल अस्पताल में बताया है कि पति जब घर का दरवाजा खोल कर बाहर शौच के लिए गए तो एक महिला ने घर में घुस कर हमला बोल दिया। एक महिला कमरे के अंदर थी तो दूसरी महिला कमरे के दरवाजे से पूछ रही थी कि सुलेखा मरी कि नहीं। चीखने-चिल्लाने के दौरान हमला करने वाली माया देवी को लोगों ने पकड़ लिया और एक महिला वहां से भाग निकली। 

लोगों का कहना है कि देर रात ही इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाने को दे दी गई थी। बावजूद इसके पुलिस सुबह सात बजे के बाद घटनास्थल पर पहुंची। उससे पहले विवाहिता पर हमला करनेवाली महिला माया देवी को लोगों ने पकड़ कर बाल काट दिए व जम कर पिटाई की। 

इतना ही नहीं, पुलिस के आने के बाद लोगों ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी की। दरअसल, माया देवी के साथ की जा रही मारपीट का कुछ लोग मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे थे। पुलिस इसे रोकना चाहती थी। इस दौरान पुलिस व स्थानीय लोगों के बीच हाथापाई भी हुई।  
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुलेखा व रवि राउत का घर आधा किलोमीटर की दूरी पर है। किस वक्त रवि की पत्नी अकेली रहती है और कब घर का दरवाजा खुला मिलेगा। इन तमाम बातों को लेकर लोगों के मन में कई सवाल कौंध रहे हैं। चर्चा हो रही है कि रवि ने ही अपनी प्रेमिका को तमाम जानकारी दी होगी। 

रवि के बताये समय पर ही उसकी प्रेमिका घर पहुंची और सुलेखा पर हमला बोल दिया। पुलिस इस बात को केंद्र में रख कर छानबीन कर रही है। वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष कमलेश शर्मा ने बताया कि हमला करनेवाली माया देवी को पुलिस लोगों के चंगुल से छुड़ा कर थाना ले आई है। माया देवी से पूछताछ की जा रही है। सुलेखा देवी के फर्द बयान पर माया देवी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जांच के दौरान इस मामले में जो भी दोषी पाये जायेंगे उन पर कार्रवाई की जायेगी।

Web Title: woman attacked with blade to her boyfriend's wife in bihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार