वीडियो: RSS कार्यकर्ता और छात्रों के बीच हुई जमकर मारपीट, एक बॉल के चलते दोनों पक्षों में खूब चले लाठी-डंडे और विकेट, 6 घायल

By आजाद खान | Published: May 9, 2022 03:36 PM2022-05-09T15:36:13+5:302022-05-09T15:38:49+5:30

आपको बता दे कि शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया था। मामला दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों में सुलह भी हो गया था।

viral Video fight between RSS worker kanpur attack students sticks wickets 6 injured up samajwadi party cricket | वीडियो: RSS कार्यकर्ता और छात्रों के बीच हुई जमकर मारपीट, एक बॉल के चलते दोनों पक्षों में खूब चले लाठी-डंडे और विकेट, 6 घायल

फोटो सोर्स: समाजवादी पार्टी ट्विटर

Highlightsआरएसएस कार्यकर्ता और छात्र का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों पक्षों को आपस में मारपीट करते हुए देखा जा रहा हैं। वीडियो को समाजवादी पार्टी ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के कानपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता और छात्रों के बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आरएसएस कार्यकर्ता और कुछ छात्रों के बीच मारपीट को देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक बॉल के विवाद के कारण यह मारपीट हुई है। इस वीडियो को समाजवादी पार्टी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया है। इस मारपीट में छह लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है। इसके खिलाफ बाद में पुलिस से शिकायत भी की गई थी जिसके बाद मामल दर्ज किया गया है। 

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि कैसे आरएसएस कार्यकर्ता और छात्र आपस में मारपीट कर रहे हैं। यह घटना कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के बालाजी पार्क में घटी है। बताया जा रहा है कि इस झगड़े की शुरुआत मैदान के जमीन को लेकर हुई थी। जिस पार्क में यह घटना घटी है वहां आरएसएस कार्यकर्ता अपनी शाखा लगाना चाहते थे लेकिन छात्रों का कहना था कि वे वहां क्रिकेट खेलना चाह रहे हैं। यह विवाद सुलझा ही नहीं था कि दोनों पक्ष अपने काम में लग गए। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को पार्क में शाखा चल रही थी और वहीं पास में छात्र क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान लंबे शॉट के मारने से बॉल शाखा में जा गिरा था जिसे आरएसएस कार्यकर्ताओं ने देने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई थी। 

लाठी और विकेट से हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच बहस अचानक हिंसा में बदल गई और मारपीट शुरू हो गई थी। आरएसएस कार्यकर्ता जहां लाठी से मारपीट कर रहे थे वहीं छात्र डंडे और विकेट से हमला बोल रहे थे। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें छह छात्रों के घायल होने की खबर सामने आई है। तीन छात्रों के सिर फटने से उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है। शिकायत के बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया था और बाद में दोनों पक्षों के बीच सुलह भी हो गया था। 

घटना का वीडियो ट्वीट कर समाजवादी पार्टी ने कसा तंज

इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर तंज कसा है। ट्वीट में कहा गया, 'हाथों में लाठी लेकर क्रिकेट खेलने वाले युवाओं को पीटने वालों के कपड़ों को देखकर यह पता लगाना बहुत आसान है कि ये लोग कौन हैं। वीडियो के बावजूद बुलडोजर प्रशासन इस पर खामोश क्यों है?' पार्टी ने कार्रवाई की भी मांग की है। 

Web Title: viral Video fight between RSS worker kanpur attack students sticks wickets 6 injured up samajwadi party cricket

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे