दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत

By भाषा | Published: June 24, 2020 07:18 PM2020-06-24T19:18:01+5:302020-06-24T19:18:01+5:30

पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ, जब दोनों कार सवार सोनाखेड़ी गांव से बिरधा कस्बा लौट रहे थे। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी गयी है।

uttar pradesh Three people including woman died two separate road accidents | दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत

मोटरसाइकिल चला रहा उसका बेटा महेश व बहू रामवती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Highlightsतेज रफ्तार इंडिका कार बारिश की वजह से अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई, फिर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। पुलिस के अनुसार इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जिनकी पहचान बिरधा कस्बा निवासी गब्बर सिंह (37) और जितेंद्र सिंह (31) के रूप में हुई है। महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

ललितपुरः ललितपुर जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। जाखलौन थाना क्षेत्र के सैपुरा गांव के नजदीक मंगलवार की शाम एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा कर गहरी खाई में पलट गई, जिसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी।

जाखलौन थाना पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की शाम करीब छह बजे एक तेज रफ्तार इंडिका कार बारिश की वजह से अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई, फिर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। पुलिस के अनुसार इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जिनकी पहचान बिरधा कस्बा निवासी गब्बर सिंह (37) और जितेंद्र सिंह (31) के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ, जब दोनों कार सवार सोनाखेड़ी गांव से बिरधा कस्बा लौट रहे थे। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी गयी है।

नाराहट थाने के प्रभारी निरीक्षक आनन्द कुमार पांडेय ने बताया कि एक अन्य हादसे में मगंलवार की शाम बगरिया गांव के पास कुत्ते से टकराने से एक मोटरसाइकिल सड़क पर गिर गयी, जिससे उस पर सवार मध्य प्रदेश के सागर जिले की महिला तेजाबाई (55) की मौके पर मौत हो गयी है और मोटरसाइकिल चला रहा उसका बेटा महेश व बहू रामवती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

भारी बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने की अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि नौ अन्य झुलस कर जख्मी हो गए। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि चित्रकूट जिले के भरतकूप क्षेत्र में मंगलवार दोपहर बाद बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से झुलसने से टिटिहरा गांव के माताप्रसाद (50) की मौत हो गयी है और महेंद्र व बाबू घायल हैं।

अधिकारियों ने बताया कि फतेहपुर जिले में चांदपुर क्षेत्र में सुदामा (48) और खखरेरू में बेला (55) नामक महिलाओं की मौत हो गयी है और अंशिका नामक बच्ची जख्मी है। उन्होंने बताया कि बांदा जिले के बदौसा क्षेत्र में तुर्रा गांव में तीन लोग आकाशीय बिजली से झुलसकर घायल हो गए हैं।

महोबा जिले के पनवाड़ी कोतवाली के रिकवाहा गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर तीन अन्य झुलस गए हैं। सभी घायलों का इलाज अस्पतालों में चल रहा है। अधिकारियों के मुताबिक सभी मृतक या घायल खेतों में मवेशी चराने गए थे, तभी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। 

विचाराधीन कैदी का शव बैरक के शौचालय में लटका मिला

बलरामपुर (उप्र), 24 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में जिला कारागार में बुधवार को एक विचाराधीन कैदी का शव बैरक के शौचालय में संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला। पुलिस ने बताया कि तुलसीपुर थाना क्षेत्र के बड़गो निवासी जयपाल (30) को पत्नी की गला दबाकर हत्या के आरोप में 19 अप्रैल को जेल भेजा गया था।

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह जयपाल का शव जेल के बैरक के शौचालय में लटका हुआ मिला। पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: uttar pradesh Three people including woman died two separate road accidents

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे