Uttar pradesh azamgarh road accident three people dead two injured police investigation | Uttar pradesh: तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े डीसीएम ट्रक से टकराई, दो छात्रों सहित तीन लोगों की मौत, दो घायल
पुलिस के मुताबिक दो घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। (file photo)

Highlightsपुलिस ने बताया कि मऊ जिले के रहने वाले छह छात्र लखनऊ के मदरसा तंजीमे मुकादीत में पढ़ते थे।छात्र सोमवार देर रात दो कारों से अपने परिजन के साथ वापस घर लौट रहे थे।

आजमगढ़ः अतरौलिया थानाक्षेत्र के जमीनदशा गांव में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े डीसीएम ट्रक से टकरा गई जिससे कार सवार दो छात्रों सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि मऊ जिले के रहने वाले छह छात्र लखनऊ के मदरसा तंजीमे मुकादीत में पढ़ते थे। छात्र सोमवार देर रात दो कारों से अपने परिजन के साथ वापस घर लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह जब वे अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीनदशांव गांव में एनएच-233 से गुजर रहे थे तभी एक कार के चालक को झपकी आ गयी, जिससे कार अनियंत्रित हो गयी और वह सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार डीसीएम में आधे से अधिक घुस गयी। पुलिस ने बताया कि हादसे में अली मोहम्मद और जमीर हसन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल छात्र मोहम्मद जैद ने जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक दो घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

सड़क किनारे खड्ड में गिरा ट्रक, नौ प्रवासी मजदूरों की मौत

बिहार के नौगछिया के खरीक थाना अंतर्गत अम्भो चौक के निकट मंगलवार को एक ट्रक के अनियंत्रित होकर एक खड्ड में पलट जाने से ट्रक पर सवार नौ प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गये। नौगछिया पुलिस अधीक्षक निधि रानी ने बताया कि घटना में नौ लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को ट्रक से बाहर निकाल लिया गया है।

मंगलवार की सुबह घटना उस वक्त हुई जब विपरीत दिशा से आ रही एक बस से बचने के क्रम में ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक खड्ड में पलट गया। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में दरभंगा से बांका जा रही बस में सवार कुछ लोग घायल हो गए थे। स्थानीय अस्पताल में उपचार के बाद वे आगे की यात्रा पर रवाना हो गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त ट्रक पश्चिम बंगाल से बिहार के कटिहार जिले होते हुए आया था। हादसे के बाद से ट्रक का चालक और खलासी फरार है। उन्होंने कहा कि इन मजदूरों ने साइकिल से कोलकाता से छह दिन पहले अपनी यात्रा शुरू की थी और वे रास्ते में ट्रक में सवार हुए होंगे। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कुछ मजदूरों की पहचान उनके पहचान पत्र से हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Web Title: Uttar pradesh azamgarh road accident three people dead two injured police investigation
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे