दिव्यांग बच्ची को घर में अकेला पाकर 50 वर्षीय पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी खुद 4 बच्चों का पिता

By भाषा | Published: June 21, 2018 09:09 PM2018-06-21T21:09:15+5:302018-06-21T21:09:35+5:30

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया।

Uttar pardesh Differently-abled minor girl raped Barabanki, accused arrested | दिव्यांग बच्ची को घर में अकेला पाकर 50 वर्षीय पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी खुद 4 बच्चों का पिता

दिव्यांग बच्ची को घर में अकेला पाकर 50 वर्षीय पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी खुद 4 बच्चों का पिता

बाराबंकी 21 जून: बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने एक दिव्यांग बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।
पुलिस अधीक्षक वी. पी. श्रीवास्तव ने आज यहां बताया कि देवा क्षेत्र के एक गांव में कल शाम एक दिव्यांग बच्ची अपने घर में अकेली थी तभी पड़ोस के गांव का रहने वाला गणेश (50) नामक व्यक्ति उसे उठाकर खेत में ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग गया।

छत्तीसगढ़ः साध्वियों के साथ गैंगरेप का मामला निकला झूठा, गुरू के कहने पर करवाई थी शिकायत दर्ज

उन्होंने बताया कि ग्रामीण बच्ची को अस्पताल ले गये। वह दिव्यांग बच्ची न तो देख सकती है और न ही चल सकती है। श्रीवास्तव ने बताया कि इस घिनौनी करतूत को अंजाम देने वाला आरोपी खुद भी चार बच्चों का पिता है।

उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया।  उन्होंने बताया कि बच्ची को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: Uttar pardesh Differently-abled minor girl raped Barabanki, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे