एक साल से पिता कर रहा था अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

By भाषा | Published: May 21, 2019 04:37 AM2019-05-21T04:37:11+5:302019-05-21T04:37:11+5:30

पुलिस ने लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि फिलहाल आरोपी पिता फरार है। 

Up mathura man raped her minor daughter for 1 year | एक साल से पिता कर रहा था अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsथाना प्रभारी राजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि फिलहाल आरोपी पिता फरार है।मामले का पता चलने पर उसकी मां ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गोवर्धन थाना क्षेत्र के राधाकुण्ड कस्बे में एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को करीब एक वर्ष से हवस का शिकार बनाता रहा। मामले का पता चलने पर उसकी मां ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला के अनुसार इस मामले का पता तब चला जब तीन-चार दिन पूर्व पीड़िता की मां ने रात में बेटी के रोने की आवाज सुनी। इसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि फिलहाल आरोपी पिता फरार है। 

Web Title: Up mathura man raped her minor daughter for 1 year

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे