यूपीः लूट के मामले में 'हर-हर शंभू' फेम फरमानी नाज का भाई गिरफ्तार, पिता व जीजा फरार

By अनिल शर्मा | Published: November 8, 2022 01:51 PM2022-11-08T13:51:07+5:302022-11-08T14:03:48+5:30

मेरठ के सरधना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना के बाद उन्होंने गिरोह की धर-पकड़ की। उन्हें सूचना मिली थी कि एक बड़ा गिरोह खिर्वा के निकट किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

UP Har Har Shambhu fame Farmani Naaz Brother arrested in robbery case father and brother-in-law absconding | यूपीः लूट के मामले में 'हर-हर शंभू' फेम फरमानी नाज का भाई गिरफ्तार, पिता व जीजा फरार

यूपीः लूट के मामले में 'हर-हर शंभू' फेम फरमानी नाज का भाई गिरफ्तार, पिता व जीजा फरार

Highlightsपुलिस ने मामले में आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है।वहीं गिरोह के सरगना हरनाज के पिता आरिफ और उसका जीजा इरशाद फरार हैं।सरधना पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से हरकी गांव से लूटा गया दो कुंतल सरिया बरामद किया है। 

मेरठः हर हर शंभू से लोकप्रिय हुई गायिका फरमानी नाज के भाई को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक हरनाज के भाई ने निर्माणाधीन साइट्स से लूट करने वाले बड़े गिरोह में शामिल था। पुलिस ने मामले में आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है।वहीं गिरोह के सरगना हरनाज के पिता आरिफ और उसका जीजा इरशाद फरार हैं।

पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से हरकी गांव से लूटा गया दो कुंतल सरिया बरामद किया है। पूछताछ में इसी गिरोह ने सरूरपुर के हर्रा गांव से भी टंकी निर्माण के दौरान लूट की वारदात कबूल की है।

मेरठ के सरधना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना के बाद उन्होंने गिरोह की धर-पकड़ की। उन्हें सूचना मिली थी कि एक बड़ा गिरोह खिर्वा के निकट किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। गिरोह के आठ सदस्यों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। जबकि सरगना समेत दो बदमाश फरार हो गए।

पकड़े गए बदमाशों में कंकरखेड़ा के अनुज, मोनू, शाकिर, मोनू, इरशाद व शाहरुख समेत टेहरकी का फिरोज और मोहम्मदपुर मुजफ्फरनगर का अरमान शामिल हैं।

Web Title: UP Har Har Shambhu fame Farmani Naaz Brother arrested in robbery case father and brother-in-law absconding

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे