नौकरी न मिलने पर 25 वर्षीय बीएड के छात्र ने लगाई फांसी, कमरे से सुसाइड नोट बरामद

By भाषा | Published: October 7, 2019 02:53 PM2019-10-07T14:53:47+5:302019-10-07T14:53:47+5:30

घटना यूपी के बांदा जिले की है। जरैली कोठी में बीएड के छात्र नागेंद्र सिंह का शव कमरे की छत में लगे हुक से रस्सी के फंदे में लटका हुआ मिला।

up banda student commits suicide after failing to get job | नौकरी न मिलने पर 25 वर्षीय बीएड के छात्र ने लगाई फांसी, कमरे से सुसाइड नोट बरामद

नौकरी न मिलने पर 25 वर्षीय बीएड के छात्र ने लगाई फांसी, कमरे से सुसाइड नोट बरामद

Highlightsपोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दी गई है।’’ उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। सुसाइड नोट जांच के लिए भेजा गया है।

बांदा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के जरैली कोठी मोहल्ला में किराए पर रह एक बीएड छात्र ने नौकरी न मिलने की वजह से कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नगर कोतवाली प्रभारी (एसएचओ) बलजीत सिंह ने सोमवार को बताया कि रविवार को जरैली कोठी में बीएड के छात्र नागेंद्र सिंह (25) का शव कमरे की छत में लगे हुक से रस्सी के फंदे में लटका हुआ बरामद किया गया।

उन्होंने बताया ‘‘कमरे की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें मृतक ने नौकरी न मिल पाने को आत्महत्या का कारण बताया है।’’ सिंह ने बताया, ‘‘सुसाइड नोट जांच के लिए भेजा गया है। मृतक मरका क्षेत्र के सांडा गांव का निवासी था। वह बबेरू के एक डिग्री कॉलेज में बीएड प्रथम वर्ष का छात्र था।

पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दी गई है।’’ उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। 

Web Title: up banda student commits suicide after failing to get job

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे