उज्जैन: बीच सड़क पर जिंदा जला युवक, पुलिस पर लगाए आरोप, इलाज के दौरान इंदौर में हुई मौत

By बृजेश परमार | Published: April 9, 2023 09:03 PM2023-04-09T21:03:05+5:302023-04-09T21:03:05+5:30

युवक की रविवार को इंदौर में उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों एवं युवक के मिलने वालों ने कंट्रोल रूम पहुंच कर आरोपी पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

Ujjain: Youth burnt alive in the middle of the road, accused the police, died in Indore during treatment | उज्जैन: बीच सड़क पर जिंदा जला युवक, पुलिस पर लगाए आरोप, इलाज के दौरान इंदौर में हुई मौत

उज्जैन: बीच सड़क पर जिंदा जला युवक, पुलिस पर लगाए आरोप, इलाज के दौरान इंदौर में हुई मौत

Highlightsआसिफ थाना अंतर्गत फाजलपुरा मुख्य मार्ग पर जली हुई अवस्था में पाया गया थावह पुलिस वालों पर उसे जलाने का आरोप लगा रहा थायुवक की रविवार को इंदौर में उपचार के दौरान मौत हो गई

उज्जैन: शनिवार रात कोतवाली थाना अंतर्गत फाजलपुरा मुख्य मार्ग पर गांधीनगर निवासी आसिफ (35 वर्ष) जली हुई अवस्था में पाया गया था। आसिफ पुलिस वालों पर जलाने का आरोप लगा रहा था। जले युवक को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद इंदौर एमवाय रैफर किया गया था। युवक की रविवार को इंदौर में उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों एवं युवक के मिलने वालों ने कंट्रोल रूम पहुंच कर आरोपी पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

उज्जैन के फाजलपुरा कन्हैया परिसर के सामने एक व्यक्ति सड़क पर पर बुरी तरह जला हुआ लोगों को चिल्ला-चिल्ला कर बुला रहा था मुझे बचा लो, अस्पताल ले चलो, मुझे पुलिस वाले ने आग लगा दी। घटना का यह वीडियो भी वायरल हो गया। रविवार सुबह इंदौर अस्पताल में आसिफ की मौत हो गई।

अभी तक इस मामले में यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आसिफ ने स्वयं लगाई आग या किसी ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया। वायरल विडियो में सड़क पर पड़ा आसिफ जलने के बाद खुद चिल्ला चिल्ला कर कह रहा है कि उसे पुलिस वालों ने आग लगाई है। वह अस्पताल ले जाने के लिए लोगों से गुहार करता रहा। 

आसिफ पेंटर चिमनगंज मंडी थाने के पुलिसकर्मियों के साथ कई समय से जुड़ा हुआ था। शुक्रवार को चिमनगंज थाने में आरक्षक रवि कुशवाह को लोकायुक्त ने 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते थाने से ही गिरफ्तार किया था। लोकायुक्त ने इस रिश्वत मामले में 25 हजार रुपए जप्त नहीं किए थे। 

रिश्वत के रुपए आरक्षक रवि कुशवाह ने मृतक आसिफ पेंटर को देकर भगा दिया था। रवि कुशवाह के हाथ नोट से रंग गए थे इस आधार पर लोकायुक्त ने मामला दर्ज कर लिया था। आसिफ को लोकायुक्त पुलिस ने ढूंढा था लेकिन वह नहीं मिला था। इस बीच शनिवार रात आसिफ बीच बाजार जला हुआ पाया गया और वह चिल्ला रहा था कि मुझे बचा लो मुझे पुलिस वालों ने आग लगा दी।

रविवार को आसिफ की मौत की खबर गांधीनगर क्षेत्र में लोगों को मिलने पर बड़ी संख्या में समाजन ईकठ्ठा हुए और उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुंचकर आसिफ के वायरल विडियों के आधार पर आरोपी पुलिस वालों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज करने की मांग की। उनके साथ भाजपा के कुछ पार्षद भी पहुंचे थे।

उज्जैन के एएसपी सिटी अभिशेष आनंद ने कहा, पुलिस को फाजलपुरा रोड पर युवक के जलने की जानकारी मिली थी। पुलिस पर आरोप के वायरल विडियों की जांच की जाएगी। कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जांच में अगर कुछ ऐसा पाया जाता है तो अपराध कायम होगा। पुलिस को मिले घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज में युवक अकेला ही देखा जा रहा है।

Web Title: Ujjain: Youth burnt alive in the middle of the road, accused the police, died in Indore during treatment

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे