कोलकाता: युवती ने की आत्महत्या, फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम की पूरी घटना

By भाषा | Published: June 12, 2018 08:08 AM2018-06-12T08:08:42+5:302018-06-12T08:08:42+5:30

पश्चिम बंगाल में एक युवती ने आत्महत्या की है। इस युवती ने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम के जरिए पूके घटनाक्रम से अवगत करवाया।

the girls suicide the whole incidence on the live stream on facebook | कोलकाता: युवती ने की आत्महत्या, फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम की पूरी घटना

कोलकाता: युवती ने की आत्महत्या, फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम की पूरी घटना

कोलकाता , 11 जून: पश्चिम बंगाल में एक युवती ने आत्महत्या की है। इस युवती ने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम के जरिए पूके घटनाक्रम से अवगत करवाया।  पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में 18 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नागपुर: बीजेपी कार्यकर्ता समेत परिवार के 4 लोगों की हुई हत्या, जांच शुरू

इतना ही नहीं इस पूरी घटना को फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार , सोनारपुर निवासी इस युवती ने पूरी घटना को दूसरी ओर एक अन्य व्यक्ति के सामने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया। 

 कहा जा रहा है कि वह व्यक्ति युवती का प्रेमी है।  अधिकारी ने बताया कि शनिवार को कथित प्रेमी से मिलकर वापस आने के बाद से युवती के व्यवहार में बहुत बदलाव था।

उत्तर प्रदेशः आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस ने 9 छात्रों को कुचला, 6 की मौत और तीन गंभीर रूप से घायल

युवती की मां का दावा है कि घर वापस लौटने के बाद से वह चुप थी। ऐसे में इस घटना के बाद से हर कोई सख्ते में है। इस घटना को प्रेमप्रसंग से जोडा जा रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Web Title: the girls suicide the whole incidence on the live stream on facebook

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Crimeक्राइम