आतंकी संगठन ISIS के ग्रुप में इलाहाबाद के युवक को एड कर मांगी खुफिया जानकारी

By भाषा | Published: July 1, 2018 11:37 PM2018-07-01T23:37:04+5:302018-07-01T23:38:46+5:30

उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के धूमनगंज क्षेत्र में एक युवक को व्हाट्सएप पर आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के ग्रुप के साथ जोड़ने और उसे मैसेज भेजने का मामला प्रकाश में आया है।

terrorist organization ISIS added youth of Allahabad in whatsapp group Intelligence report | आतंकी संगठन ISIS के ग्रुप में इलाहाबाद के युवक को एड कर मांगी खुफिया जानकारी

आतंकी संगठन ISIS के ग्रुप में इलाहाबाद के युवक को एड कर मांगी खुफिया जानकारी

इलाहाबाद, 1 जुलाई। उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के धूमनगंज क्षेत्र में एक युवक को व्हाट्सएप पर आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के ग्रुप के साथ जोड़ने और उसे मैसेज भेजने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि धूमनगंज क्षेत्र निवासी इस युवक को आतंकवादी संगठन 'इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया'(आईएसआईएस) नाम के ग्रुप से जोड़ा गया है। युवक ने पुलिस को बताया कि उसे इस ग्रुप पर मैसेज मिला है।

मैसेज में उससे भारतीय एजेंसी के बारे में जानकारी मांगी गई है। युवक को जानकारी उपलब्ध कराने की एवज में मोटी रकम का लालच भी दिया गया है। ग्रुप छोड़ने पर उसे जान से मारने की धमकी भरा मैसेज भी भेजा गया है।

श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में धूमनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। इस मामले में अपराध शाखा और आतंकवाद रोधी दल (एटीएस) ने जांच शुरू कर दी है।

Web Title: terrorist organization ISIS added youth of Allahabad in whatsapp group Intelligence report

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे