Warangal Murder Case: हत्या कर कुएं में डाला था नौ लोगों के शव, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज

By भाषा | Published: June 6, 2020 10:07 PM2020-06-06T22:07:10+5:302020-06-06T22:07:10+5:30

आरोपी संजय कुमार यादव को छह विशेष टीमों द्वारा जांच के बाद 25 मई को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने दावा किया कि गोरेकुंटा गांव के एक कुएं से एक ही परिवार के छह सदस्यों सहित नौ लोगों की लाश मिलने के तीन दिन बाद ही आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया था।

Telangana dead body of nine people murdered and put in well, case registered under POCSO Act against accused | Warangal Murder Case: हत्या कर कुएं में डाला था नौ लोगों के शव, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज

आरोपी संजय कुमार यादव को छह विशेष टीमों द्वारा जांच के बाद 25 मई को गिरफ्तार किया गया था। (file photo)

Highlightsपुलिस के मुताबिक एक महिला की हत्या को छिपाने के लिए उसने कथित तौर पर नौ लोगों की हत्या कर दी।आरोपी ने 25 मई को परिवार से जुड़ी किसी महिला की हत्या को छिपाने के लिए कथित तौर पर इतने लोगों की बेरहमी से हत्या की।

वारंगलः तेलंगाना में नौ लोगों की हत्या के आरोपी एक व्यक्ति पर पॉस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पिछले महीने एक कुएं में नौ लोगों के शव मिले थे।

पुलिस के अनुसार आरोपी का लड़की के साथ अनुचित बर्ताव सामने आने के बाद यह मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान आरोपी द्वारा मृतकों की दूर की रिश्तेदार पीड़िता किशोरी से कथित तौर पर अनुचित बर्ताव का मामला सामने आया और उसकी शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया।

आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में वारंगल जेल में बंद है। पुलिस के मुताबिक एक महिला की हत्या को छिपाने के लिए उसने कथित तौर पर नौ लोगों की हत्या कर दी। मामले का खुलासा करने का दावा करते हुए पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय आरोपी ने 25 मई को परिवार से जुड़ी किसी महिला की हत्या को छिपाने के लिए कथित तौर पर इतने लोगों की बेरहमी से हत्या की।

आरोपी संजय कुमार यादव को छह विशेष टीमों द्वारा जांच के बाद 25 मई को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने दावा किया कि गोरेकुंटा गांव के एक कुएं से एक ही परिवार के छह सदस्यों सहित नौ लोगों की लाश मिलने के तीन दिन बाद ही आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया था।

जमीन के विवाद में गोली मार कर चचेरे भाई की हत्या, पांच आरोपी फरार

मुरैनाः मुरैना के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के जेबराखेड़ा गांव में शुक्रवार शाम को जमीन के विवाद में गोली मार कर अपने 28 वर्षीय चचेरे भाई की हत्या कर दी। पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) सुधीर कुशवाह ने शनिवार को बताया कि हिमांशु की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने प्रदीप, राकेश, प्रकाश, राधेश्याम और श्रीनिवास के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि जितेश डंडोतिया (36), हिमांशु व उसके परिवार का जमीन का विवाद अपने चचेर भाईयों प्रदीप और अन्य से चल रहा था।

इससे पहले 19 मई को भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। उसमें प्रदीप ने हिमांशु व जितेश के खिलाफ स्टेशन रोड थाने में मामला दर्ज कराया था। कुशवाहा ने बताया कि इस मामले में शुक्रवार को हिमांशु व जितेश थाने से अपनी जमानत कराकर शुक्रवार शाम को बाइक से गांव पहुंचे। तब गांव के बाहर ही प्रदीप और अन्य आरोपियों ने दोनों को घेर लिया और उन गोलीबारी करना शुरु कर दिया।

गोलीबारी में हिमांशु को तीन गोलियां लगी और जितेश बाल बाल बच गया। उन्होंने बताया कि इसी दौरान परिवार के अन्य लोग आ गये तो आरोपी मौके से भाग निकले। परिजन हिमांशु को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

Web Title: Telangana dead body of nine people murdered and put in well, case registered under POCSO Act against accused

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे