रेप के बाद 15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, मां ने बताई पूरी घटना

By भाषा | Published: November 20, 2019 12:24 PM2019-11-20T12:24:56+5:302019-11-20T12:24:56+5:30

बिजनौर के थाना प्रभारी अधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Teenager rape victim commits suicide after in Bijnor | रेप के बाद 15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, मां ने बताई पूरी घटना

रेप के बाद 15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, मां ने बताई पूरी घटना

Highlightsपुलिस ने बताया कि उसकी मां ने आरोप लगाया कि लड़की से सोमवार को बलात्कार किया गया था।रेप के अगले दिन पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अपने गांव के दो लोगों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के बाद 15 वर्षीय लड़की ने मंगलवार को यहां अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि उसकी मां ने आरोप लगाया कि लड़की से सोमवार को बलात्कार किया गया था और उसने मंगलवार को सुबह अपनी बहन को घटना के बारे में बताया तथा बाद में फांसी लगा ली।

थाना प्रभारी अधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस आरोपी का पता लगा रही है जो अभी फरार है।

Web Title: Teenager rape victim commits suicide after in Bijnor

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे