दिल्ली में फिर श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात! गीता कॉलोनी के पास टुकड़ों में मिला महिला का शव, स्वाति मालीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल

By अंजली चौहान | Published: July 12, 2023 03:05 PM2023-07-12T15:05:23+5:302023-07-12T15:11:49+5:30

दिल्ली पुलिस को सुबह करीब 9:15 बजे जानकारी मिली कि शव के टुकड़े फ्लाईओवर के पास कई जगहों पर बिखरे हुए है।जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

Shraddha murder-like incident again in Delhi Woman body found in pieces near Geeta Colony Swati Maliwal raised questions on police | दिल्ली में फिर श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात! गीता कॉलोनी के पास टुकड़ों में मिला महिला का शव, स्वाति मालीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsदिल्ली के गीता कॉलोनी के पास टुकड़ों में मिला महिला का शव पुलिस ने दो थैलों से शव के टुकड़े बरामद किए महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा वॉकर मर्डर केस की तरह ही एक और हत्या का मामला सामने आया है जिसने हड़कंप मचा कर रख दिया है। बताया जा रहा है कि बुधवार को दिल्ली पुलिस को गीता कॉलोनी फ्लाईओवर इलाके के पास कई टुकड़ों में एक महिला का शव बरामद हुआ है। 

पुलिस को घटना की जानकारी आज सुबह करीब 9:15 बजे मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके से घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। जानकारी के अनुसार,  शव के टुकड़े फ्लाईओवर के पास कई जगहों पर बिखरे हुए थे। पुलिस ने फौरन इन टुकड़ों को समेटा और जांच के लिए भेज दिया। 

इस घटना के सामने आने के बाद न सिर्फ गीता कॉलोनी इलाके में बल्कि पूरी दिल्ली में हड़कंप मच गया। सेंट्रल रेंज के ज्वाइंट सीपी परमादित्य ने मौके पर मौजूद मीडिया से अतिरिक्त जानकारी की पुष्टि की।

उन्होंने बताया कि शरीर के अलग-अलग हिस्सों से भरे दो बैग बरामद किए गए, उन्होंने बताया कि पीड़ित की सटीक पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

दो पॉलिथीन बैग में मिला शव 

पुलिस के अनुसार, दो काले पॉलिथीन बैग मिले हैं। एक पॉलिथीन में शरीर का सिर है और दूसरे पॉलिथीन में शरीर के अन्य हिस्से हैं। लंबे बालों के आधार पर हम मान रहे हैं कि यह एक महिला का शरीर है। हालांकि, शव की पहचान नहीं हो सकी है और आगे की जांच चल रही है। 

बता दें कि दिल्ली में ये पहली बार नहीं है इससे पहले देश को झकझोर के रख देनी वाली वारदात इसी दिल्ली में हुई थी। जब मुंबई की रहने वाली श्रद्धा अपने लिव इन पार्टनर के साथ दिल्ली में रहने आई। दिल्ली में श्रद्धा के प्रेमी ने उसका घर में खून कर दिया और बाद में वारदात को छुपाने के लिए उसके शव के कई टुकड़े कर डाले। 

डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार 

गीता कॉलोनी में हुई खौफनाक घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने  दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है और सवाल किया कि अपराधी को कब गिरफ्तार किया जाएगा या क्या उन्होंने लड़की की पहचान की है? उन्होंने इस दुखद घटना को 'कानून एवं व्यवस्था का पूर्ण पतन' करार दिया।

अपने ट्विटर हैंडल पर इसे लेते हुए मालीवाल ने कहा, "दिल्ली की गीता कॉलोनी में महिला के शरीर के कई टुकड़े मिले हैं। पुलिस को नोटिस भेज रही हूं। लड़की कौन थी? अपराधी कब तक गिरफ्तार होंगे? एक के बाद एक भयानक हत्याएं क्यों हो रही हैं।" दिल्ली में दूसरा? कानून एवं व्यवस्था का पूर्ण पतन।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डिप्टी कमिश्नर सागर सिंह कलसी ने वारदात को लेकर कहा कि एक स्थानीय निवासी ने शव के टुकड़ों के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

कटा हुआ सिर एक बैग में था जबकि शरीर के बाकी हिस्से दूसरे बैग में मिले हैं। कुछ हिस्से अभी भी गायब हैं, डॉक्टर इसकी जांच करेंगे। महिला की उम्र करीब 35-40 साल है लेकिन इसकी पुष्टि ऑर्थो फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद होगी।

फिलहाल, कोतवाली थाने में धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और सबूत जुटाने के लिए इलाके की तलाशी ली जा रही है। 

Web Title: Shraddha murder-like incident again in Delhi Woman body found in pieces near Geeta Colony Swati Maliwal raised questions on police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे