समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक पर ठोका मानहानि का केस, लगाए गंभीर आरोप

By रुस्तम राणा | Published: November 7, 2021 12:26 PM2021-11-07T12:26:19+5:302021-11-07T12:41:54+5:30

दायर केस में वानखेड़े ने नवाब मलिक पर चरित्र और प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मंत्री के खिलाफ हाईकोर्ट में 1.25 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा ठोका है।

Sameer Wankhede's father has filed a defamation suit against Maharashtra minister Nawab Malik | समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक पर ठोका मानहानि का केस, लगाए गंभीर आरोप

ध्यानदेव वानखेड़े (फोटो ANI)

Highlightsमलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ का किया मानहानि केसमलिक पर वानखेड़े के परिवार की छवि को धूमिल करने का आरोप

मुंबई: एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीबी नेता नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ ये केस दायर किया है। दायर केस में वानखेड़े ने नवाब मलिक पर चरित्र और प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया है।

मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ का किया मानहानि केस

समीर वानखेड़े के पिता ने मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ हाईकोर्ट में 1.25 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा ठोका है। साथ ही समीर वानखेड़े के पिता की ओर से दायर किए गए मानहानि केस में कोर्ट से मांग की गई है कि नवाब मलिक, उनकी पार्टी के लोग या किसी भी अन्य व्यक्ति को उनके या उनके परिवार के खिलाफ कुछ भी बोलने या लिखने से रोका जाए। 

मलिक पर वानखेड़े के परिवार की छवि को धूमिल करने का आरोप

वहीं समीर वानखेड़े के वकील अर्शद शेख ने कहा कि नवाब मलिक, वानखेड़े के परिवार पर रोजाना झूठे आरोप लगा रहे हैं। मलिक उनके धर्म पर सवाल उठा रहे हैं कि वे हिंदू नहीं हैं। इतना ही नहीं मलिक उनकी बेटी यास्मीन के करियर को भी बर्बाद कर रहे हैं, जो एक क्रिमनल लॉयर हैं। वानखेड़े के वकील ने कहा कि मलिक ने वानखेड़े के परिवार के सदस्यों के नाम, चरित्र, प्रतिष्ठा और सामाजिक छवि को धूमिल कर रहे हैं।

नवाब मलिक ने वानखेड़े पर लगाया आर्यन के अपरहण का आरोप

इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समीर वानखेड़े पर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को किडनैप करने की साजिश का हिस्सा बताया है। उन्होंने बीजेपी के नेता मोहित भारतीय को इस साजिश का मास्टरमाइंड बताया है। उन्होंने दावा किया कि वानखेड़े ने ओशिवारा में एक कब्रिस्तान में भारतीय से मुलाकात की थी। इससे पहले बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने भी नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस ठोका है। 

Web Title: Sameer Wankhede's father has filed a defamation suit against Maharashtra minister Nawab Malik

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Sameer Wankhede