पंजाब: अमृतसर में प्रेमी जोड़े की हत्या, ऑनर किलिंग का संदेह

By भाषा | Published: June 28, 2019 05:39 AM2019-06-28T05:39:13+5:302019-06-28T05:39:13+5:30

Punjab: killing of lovers couple in Amritsar, doubt of honor killings | पंजाब: अमृतसर में प्रेमी जोड़े की हत्या, ऑनर किलिंग का संदेह

पंजाब: अमृतसर में प्रेमी जोड़े की हत्या, ऑनर किलिंग का संदेह

Highlightsयुवक की हत्या से पहले आरोपियों ने 15 वर्षीय लड़की की भी कथित रूप से हत्या कर दी थी। घटना अमृतसर से 20 किलोमीटर दूर मजीठा गांव में बुधवार को हुई।

ऑनर किलिंग के एक संदिग्ध मामले में यहां एक नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना अमृतसर से 20 किलोमीटर दूर मजीठा गांव में बुधवार को हुई। इस संबंध में लड़की के पिता, भाई और चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय युवक पर कथित रूप से उसके घर के सामने तेजधार हथियार से हमला किया गया था। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या से पहले आरोपियों ने 15 वर्षीय लड़की की भी कथित रूप से हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन लड़की का परिवार इसके खिलाफ था। 

Web Title: Punjab: killing of lovers couple in Amritsar, doubt of honor killings

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे