यूपी: बलरामपुर में रिश्वत मांगने पर सिपाही निलंबित, मुकदमा दर्ज

By भाषा | Published: July 12, 2019 09:01 PM2019-07-12T21:01:59+5:302019-07-12T21:03:48+5:30

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि पचपेड़वा थाने में तैनात सिपाही राजकपूर एक व्यकित से 10 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा था जिसकी बातचीत की रिकॉर्ड कर ली गई।

Policeman suspended for taking bribe in Uttar Pradesh | यूपी: बलरामपुर में रिश्वत मांगने पर सिपाही निलंबित, मुकदमा दर्ज

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

बलरामपुर (उप्र), जिले के पचपेड़वा थाने में तैनात सिपाही को रिश्वत मांगने पर निलंबित कर दिया गया है और आरोपी सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का आदेश दिए गया है।

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि पचपेड़वा थाने में तैनात सिपाही राजकपूर एक व्यकित से 10 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा था जिसकी बातचीत की रिकॉर्डिंग कर ली गई।

शिकायत के आधार पर सिपाही को निलंबित करते हुए भ्रष्टाचार सहित सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी से कराई जा रही है। आरोपी सिपाही थाने से फरार हो गया है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Web Title: Policeman suspended for taking bribe in Uttar Pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे