नोएडा 'फर्जी' एनकाउंटर में शामिल 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुख्य आरोपी सब इंस्पेक्टर को जेल

By पल्लवी कुमारी | Published: February 4, 2018 02:18 PM2018-02-04T14:18:21+5:302018-02-04T14:59:49+5:30

नोएडा के सेक्टर 122 में नशे में धुत यूपी पुलिस के एक दारोगा ने जीतेंद्र यादव को गोली 3 फरवरी की रात गोली मारी थी।

up police sub inspector fire on gym trainer, noida ssp love kumar suspended 4 police and accused in jail | नोएडा 'फर्जी' एनकाउंटर में शामिल 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुख्य आरोपी सब इंस्पेक्टर को जेल

नोएडा 'फर्जी' एनकाउंटर में शामिल 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुख्य आरोपी सब इंस्पेक्टर को जेल

उत्तर प्रदेश नोएडा के सेक्टर 122 में शनिवार 3 फरवरी को एक दरोगा द्वारा  जितेंद्र नाम के शख्स पर गोली मारने वाली घटना में नया मोड़ आया है। नोएडा के एसएसपी लव कुमार ने बताया है कि जिस सब इंस्पेक्टर ने गोली चलाई थी उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही इस फर्जी एनकाउंटर में जो भी 4 पुलिसकर्मी शामिल थे, उनको सस्पेंड कर दिया गया है। 

एसएसपी लव कुमार ने यह भी बताया कि यह मामला एक व्यक्तिगत दुश्मनी के तरह लग रहा है। जांच के दौरान यह पाया गया कि आरोपी सब इंस्पेक्ट जितेंद्र के बड़े भाई को जानता था जिसे गोली मार दी गई थी। हालांकि हम मामले की गहनता और निष्पक्षता से जांच कर रहे हैं। 



एसएसपी लव कुमार के मुताबिक घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों और गोली से घायल शख्स जितेंद्र की बहस हुई थी। गोली लगने के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी ही घायल  जितेंद्र को लेकर हॉस्पिटल गए थे। 


क्या है पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 122 में शनिवार 3 फरवरी को फर्जी एनकाउंटर के दौरान एक युवक को गोली मार दी गई, गोली मारने का आरोप पुलिस पर है। पीड़ित युवक जीतेंद्र यादव को गंभीर हालत में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है। जीतेंद्र के परिवार का आरोप है कि सीएनजी स्टेशन पर विवाद के बाद नशे में धुत यूपी पुलिस के एक दारोगा ने उसे गोली मार दी थी। जीतेंद्र जिम ट्रेनर है। 


फर्जी एनकाउंटर करने की कोशिश

जितेंद्र के परिवार का आरोप है कि रात में फर्जी एनकाउंटर करने की कोशिश की जा रही थी। जितेंद्र नोएडा के पर्थला गांव में जिम चलाता है। उसका कोई क्रिमिनल बैक ग्राउंड नहीं है। गोली गले में लगी है और रीढ़ की हड्डी में अटक गई है।



जितेन्द्र यादव के परिवार कहना है कि उसे उसकी जाति की वजह से गोली मारी गई। फर्जी एन्काउंटर की खबर से अस्पताल के बाहर काफी संख्या में भीड़ है। बवाल ना हो इसलिए वहां पुलिस बल तैनात है। 

Web Title: up police sub inspector fire on gym trainer, noida ssp love kumar suspended 4 police and accused in jail

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे