Painful: 4 teenagers drown in Yamuna river one dead one missing | दर्दनाकः यमुना नदी में नहाने गए 4 किशोर डूबे, एक की मौत, एक लापता
यमुना नदी में नहाने गए 4 किशोर डूबे, एक की मौत, एक लापता

Highlightsयमुना नदी में नहाने गए चार युवक डूब गए, युवकों के शोर मचाने पर कुछ किसान दौड़े और उन्होंने दो युवकों को जिंदा बाहर निकाल लिया गया जबकि एक युवक का शव नदी से बरामद हुआ है। देर शाम तक गोताखोरों ने यमुना में डूबे किशोर शाहिद की काफी तलाश की लेकिन उसका शव बरामद नहीं हो सका।

बागपत। जिले में यमुना नदी में नहाने गए चार युवक डूब गए, युवकों के शोर मचाने पर कुछ किसान दौड़े और उन्होंने दो युवकों को जिंदा बाहर निकाल लिया गया जबकि एक युवक का शव नदी से बरामद हुआ है। एक किशोर यमुना में डूब गया जिसकी काफी तलाश की गयी लेकिन वह नहीं मिल सका।  ग्रामीणों द्वारा पुलिस व स्थानीय प्रशासन को पूरे मामले की सूचना दी गयी। सिंह के अनुसार काफी देर तक मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से आदिल के शव को बाहर निकाला गया। देर शाम तक गोताखोरों ने यमुना में डूबे किशोर शाहिद की काफी तलाश की लेकिन उसका शव बरामद नहीं हो सका।

सूचना मिलते ही प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये । फिलहाल गोताखोरों की मदद से यमुना में डूबे किशोर की तलाश जारी है । बागपत पुलिस के क्षेत्राधिकारी ओमपाल सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के सिसाना गांव के पास यमुना नदी में चार युवक दोपहर ढाई बजे नहाने के लिए गए थे । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब वह नदी में नहा रहे थे तो पानी अधिक होने के कारण उनका पैर फिसल गया और वह डूबने लगे । यमुना में डूबता देख उन्होंने शोर मचा दिया।

शोर शराबे की आवाज सुनकर खेतो में काम कर रहे किसान नदी की ओर दौड़ पड़े ओर उन्होंने समीर व साहिल को जिंदा बाहर निकाल लिया । जबकि आदिल व शाहिद लापता हो गए। ग्रामीणों द्वारा पुलिस व स्थानीय प्रशासन को पूरे मामले की सूचना दी गयी। सिंह के अनुसार काफी देर तक मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से आदिल के शव को बाहर निकाला गया। देर शाम तक गोताखोरों ने यमुना में डूबे किशोर शाहिद की काफी तलाश की लेकिन उसका शव बरामद नहीं हो सका।

Web Title: Painful: 4 teenagers drown in Yamuna river one dead one missing
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे