नोएडाः देह व्यापार का पर्दाफाश, होटल में छापा, आपत्तिजनक सामग्री, चार मोबाइल, 6,900 रुपए बरामद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 11, 2021 10:48 AM2021-07-11T10:48:21+5:302021-07-11T10:50:01+5:30

पुलिस ने मौके से एक महिला तथा अंकित एवं दीपांशु नामक दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है।

Noida Prostitution busted hotel raided objectionable material four mobiles Rs 6,900 recovered | नोएडाः देह व्यापार का पर्दाफाश, होटल में छापा, आपत्तिजनक सामग्री, चार मोबाइल, 6,900 रुपए बरामद

शनिवार देर रात छापा मारा और वहां चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया।

Highlights संबंध में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया।सीसीटीवी के डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) समेत अन्य सामान बरामद किए हैं। होटल प्रबंधक अजय कुमार मौके से फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

नोएडाः नोएडा में पुलिस ने शुक्रवार रात एक होटल में छापा मारकर वहां चलाए जा रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया और इस संबंध में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

 

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर 36 में स्थित एक होटल पर शनिवार देर रात छापा मारा और वहां चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया। सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके से एक महिला तथा अंकित एवं दीपांशु नामक दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि होटल प्रबंधक अजय कुमार मौके से फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री, चार मोबाइल फोन, 6,900 रुपए नकद राशि और सीसीटीवी के डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) समेत अन्य सामान बरामद किए हैं। 

Web Title: Noida Prostitution busted hotel raided objectionable material four mobiles Rs 6,900 recovered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे